राबता के बाद डिप्रेसन में थे सुशांत, जिसकी फिल्म रिलीज़ होती वो सुशांत का नाम लेता


बॉलीवुड में एक चीज़ बड़ी ही कॉमन हो गई हैं. जिसकी फिल्म रिलीज़ होने वाली होती हैं वो सुशांत को लेकर एक अपनी अलग ही कहानी बनाने लगता हैं. खासकर हर कहानी में डिप्रेसन वाला जंगल जबरन घुसेड़ देता हैं. ये जितने भी लोग हैं कोई और मुद्दा हो तो सीधे सीधे बात करते हैं लेकिन सुशांत के मुद्दे पर सिर्फ डिप्रेसन वाली बात.

आर्यन ड्रग्स मामले में भीतर गया तो बच्चा हैं. उसे फंसाया गया. सॉफ्ट टारगेट हैं. लेकिन सुशांत मामले में सिर्फ डिप्रेसन. अभी कुछ दिन पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म आयी तो सुशांत को लेकर कहानी बात दी. अंकिता लोखंडे को जैसे ही टीआरपी मिलनी कम होती हैं वो सुशांत का नाम ले लेती हैं. ऐसे बहुत से लोग हैं.

राबता फिल्म में काम कर चुकी कृति सैनन का कहना हैं की राबता फ्लॉप हो गयी तो सुशांत डिप्रेसन में थे. क्यूंकि वो अपनी फिल्म को लेकर बहुत गंभीर रहते थे.जिसने फिल्म बनाई वो डिप्रेसन में नहीं था. फिल्म किसकी थीं दिनेश विजन की. ये दिनेश विजन वही हैं जिसके ऊपर आरोप लगा था की इन्होने अपने प्रोडक्शन से सुशांत को बैन किया हैं.

कृति का कहना हैं की फिल्म की कहानी में ट्राइबल वाला सीन नहीं लाना चाहिए थे. बताओ ये एक्टर हैं. जिसने फिल्म लिख दी वो बेवकूफ.इनके हिसाब से कहानी चेंज होनी चाहिए. कहती हैं की हम दोनों डिप्रेसन में थे. दिनेश ने कहा चलो शराब पीते हैं. फिर हमने जमकर शराब पी.

फिल्म बनी थी 47. करोड़ में कमाए थे 40. करोड़. बाकी डिजिटल राइट्स बेचकर प्रॉफिट बना लिया था तो फिल्म फ्लॉप कैसे ? सुशांत क्यों डिप्रेसन में जाएगा जिसे पूरी फीस मिल गयी हो उस फिल्म से/

ये सब जितने भी लोग हैं बस अपनी हर नयी फिल्म प्रमोशन और इंटरव्यू में सुशांत को लेकर एक कहानी बना देते ताकि सुशांत फैन को दिखा सकें की देखो हम कितने करीब थे. इनकी बातो में कभी ना आना.


Like it? Share with your friends!

212

You may also like

More From: News

DON'T MISS