रानू मंडल जैसी सड़कछाप गरीब की बायोपिक में एक्ट्रेस बनना अपमानजनक हैं जाने किसने कहा


अभी कुछ दिन पहले न्यूज़ आयी की रानू मंडल की बायोपिक बन रही हैं जिसमे इशिका डे उनका रोल करेगी. लेकिन इशिका डे के पहले कई एक्ट्रेस ने इस रोल को करने से मना कर दिया था क्यूंकि उन्हें लगता था की रानू मंडल कोई खिलाडी या स्टार नहीं वो सड़कछाप गरीब है उसकी बायोपिक करेंगे तो हम भी भिखारी बन जायेंगे.

फिल्म का टायटल मिस रानू मारिया हैं. अब यहाँ पर दो चीज़ें है. पहले ये की कोई इंसान सिर्फ पैसे ही गरीब होता हैं. असली गरीब वो है जो मन से गरीब हैं. इस पूरे कहानी में रानू मंडल से सिर्फ एक गलती हुयी की रानू ने वो जिंदगी देखी नहीं हैं इसलिए मीडिया से क्या कहा उसे हर किसी ने अपनी इंसल्ट समझ ली लोग बायकाट करने लगे.

रानू को किसी ने मेकउप करा दिया उसने करने लिए क्यूंकि उसे नहीं पता की उसका कहा और क्या इस्तेमाल हो रहा हैं. उसे तो लग रहा था हर चीज़ ये लोग अच्छे ही कर रहे हैं. रानू को भले ही थोड़ा मौका मिला लेकिन मिला तो सही. भले ही आपने रानू की ट्रोलिंग की हो लेकिन रानू ने कोरोना में गरीबो को राशन भी बांटा था.

प्रॉब्लम ये हैं और ये कड़वी सच्चाई भी हैं की जब तक इंसान गरीब है फटेहाल हैं हर कोई उसे दया भावना के साथ देखता हैं उस पर तरह खाता हैं. लेकिन जैसे ही उसे फेम मिलना चालु होता हैं उसके पास पैसे आते हैं हर कोई एक जलन रखने लगता हैं और ये रियलिटी हैं आप इससे मुँह नहीं मोड़ सकते.

हिट करने वाले आप ही थे फ्लॉप करनेवाले भी आप ही हैं. उस बच्चे को देख लीजिये. बसपना का प्यार वाला सहदेव. उसने कहा था की आप उसे वायरल करो. नहीं. लेकिन आपको उस पर बने मीम्स पसंद आने लगे और वो वायरल हो गया. बादशाह ने मौका देखा और मौके पर चौका मार दिया. कुछ पैसे उसे दिए और ढेर सारे पैसे खुद कमा लिए.

अब कोई एक्ट्रेस अगर ऐसी सोच रखती हैं की रानू मंडल एक सड़कछाप गरीब है तो गरीब रानू नहीं वो एक्ट्रेस हैं जिसकी ऐसी सोच हैं. क्यूंकि कलाकार वो होता हैं जो हर तरह के रोल बिना किसी शर्म के कर लेता हैं. आप रानू मंडल का कितना भी बायकाट कर लो ट्रोल कर लो लेकिन सच्चाई यही हैं की वो पॉपुलर हैं. हर कोई उसे जानता हैं. ये उसका अपना नसीब हैं. उसने बुरे से बुरे दिन देखे हैं.

रानू ने इतना बोल दिया की उसे सुनाइ नहीं दे रहा तो वो घमंडी हो गयी लेकिन वही बॉलीवुड के लोग अपने फैंस को गालीया दे देते हैं. धक्के दे देते हैं. उनका फ़ोन तोड़ देते हैं. अश्लील फिल्मे बनाते हैं. ड्रग्स लेते हैं लेकिन दिखने में अच्छे हैं. पैसे वाले है तो लोग उनकी साड़ी गलतियों को भूल जाते हैं.

तो दोहरा चरित्र तो उन लोगो का है जो इस तरह का भेदभाव करते हैं. अब रानू मंडल की फिल्म फ्लॉप हो या हिट लेकिन वो एक सेलिब्रिटी हैं ये बात आप मान लो. अब किसी वेबसाइट पर मैंने देखा रानू मंडल की नेट वर्थ 68. लाख रूपये हैं. तो गरीब तो वो बिलकुल नहीं हैं. हो सकता है या अमाउंट कम हो लेकिन पचीस लाख तो होंगे.


Like it? Share with your friends!

222

You may also like

More From: News

DON'T MISS