राज ने जो किया इतना क्या सोचना अपनी ज़िंदगी एन्जॉय करो ये सब होते रहता


शिल्पा शेट्टी वैष्णो देवी की यात्रा करके आ चुकी हैं और फिर से किताब का एक पन्ना फाड़कर पोस्ट कर दिया हैं जिसमे बड़ी बड़ी बातें कर रही हैं. इन बड़ी बातो को देखकर लगता हैं शिल्पा बस अपने बुरे समय के खत्म होने का इंतज़ार कर रहे है और राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने के बाद वो सब कुछ भूल जाएंगी. वो ये दिखाने की कोशिश कर रही हैं की हमारे लिए ये सब नार्मल बात तुम लोगो के लिए बड़ी बात होगी.

शिल्पा ने लिखा “कोई भी जिंदगी में पीछे नहीं जा सकता और ब्रांड न्यू शुरुआत नहीं कर सकता, कोई भी आज से ही शुरुआत कर सकता है और ब्रांड न्यू एंडिंग पा सकता है।

फिर आगे लिखती हैं “हम ज्यादातर समय इस बात को एनालाइज करने में निकाल देते हैं कि हमने क्या ख़राब फैसले लिए, क्या गलतियां कीं, किन दोस्तों को दुख पहुंचाया।हम पास्ट को नहीं बदल सकते चाहे हम उसपर कितना ही मंथन क्यों ना कर लें।

लेकिन हम नए तरीकों को अपनाकर, बेहतर फैसले लेकर, पुरानी गलतियों को नजरअंदाज करके और आसपास के लोगों से अच्छा व्यवहार करके आगे बढ़ सकते हैं। हमारे पास खुद को री-इन्वेंट करने की असीमित संभावनाएं हैं।

मैं इस बात से नहीं पहचानी जाना चाहती कि मैंने पास्ट में क्या किया। मैं अपना फ्यूचर वैसा बना सकती हूं जैसा मैं चाहती हूं।

मतलब शिल्पा नारी शक्ति की आवाज़ बन खुद को स्ट्रांग दिखाने की पूरी कोशिश कर रही हैं ताकि कोई उन पर उंगली ना उठा सकें. सोचिये एक ही घर में एक ही छत के नीचे रहते हैं और ये खुद को अपने पति के बुरे कर्मो से अलग रखने की कोशिश कर रही हैं की उन्हें उनके पति की काली करतूतों के बारे में कुछ भी नहीं पता हैं.


Like it? Share with your friends!

180

You may also like

More From: News

DON'T MISS