राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी नए फ्रॉड केस में फंस गए अब दोनों जायेंगे जेल ?


राज कुंद्रा और शिल्पा आंटी के जिंदगी में अभी अश्लीलता वाला मामला थमा भी नहीं था की एक नया केस सामने आ गया. हालांकि इस तरह के फ्रॉड की खबर उस वक्त भी आयी थीं. खैर टेंशन की कोई बात नहीं बहुत पैसा हैं ये वाला केस भी पैसे से ही दबा दिया जाएगा. पहले पैसे का फ्रॉड करो बाद में उसी पैसे से केस रफा दफा कर लो.

तो फ्रॉड ऐसा हैं की नितिन बराई नाम के एक शक्श ने आरोप लगाया हैं की शिल्पा और राज ने 2014 से लेकर अब तक स्पा और जिम की फ्रेंचाइजी बांटने के नाम पर कई बार फ्रॉड किया. इस मामले में काशिफ खान, दर्शित शाह और इनके कुछ साथियों को भी आरोपी बनाया वैसे ये लोग कौन है अभी तक पता नहीं.

नितिन का कहना है कि उन्होंने पुणे के कोरेगांव में शिल्पा और राज की फर्म ‘मेसर्स एसएफएल प्राइवेट कंपनी’ की जिम और स्पा की फ्रेंचाइजी खोली थी.आरोपियों ने उनसे 1 करोड़ 59 लाख 27 हजार रुपए का निवेश करवाया और फिर उन पैसों का निजी इस्तेमाल कर लिया। जब पैसे वापस मांगे तो आरोपियों ने धमकाना शुरू कर दिया.

बांद्रा पुलिस अब राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी से पूछताछ करेगी. इस तरह का फ्रॉड केस वो कई लोगो के साथ कर चुके हैं ये बात पहले भी आयी थीं. यानी राज कुंद्रा का जेल आना जाना अब लगा ही रहेगा. जेल को ससुराल क्यों कहते हैं ये राज कुंद्रा ने समझा दिया हैं.


Like it? Share with your friends!

187

You may also like

More From: News

DON'T MISS