राज कुंद्रा ने माता सीता और हिन्दू धर्म का किया था अपमान उसकी सजा अब मिली


एक बात तो सच हैं आप भले ही किसी धर्म के हो. जिस ईश्वर पर आपकी आस्था हो. उसका मज़ाक कभी नहीं उड़ाना चाहिए. उसकी सज़ा जब मिलती हैं तू बहुत गंदे तरह से मिलती हैं. बॉलीवुड का पुराना इतिहास रहा हैं की वो हमेशा ही किसी ना किसी बहाने हिन्दू धर्म और आस्था का मज़ाक बनता रहा हैं.

राज कुंद्रा की एक पुरानी ट्वीट वायरल हो रही हैं जिसमे राज कुंद्रा का हिन्दू विरोधी होना दिख रहा हैं. जिसमे लिखा था “श्रीलंका के चीयर गर्ल्स को देख कर लगता है कि हम सीता के अपहरण के लिए रावण को दोष नहीं दे सकते।”

इस ट्वीट से राज कुंद्रा ने माता सीता, हिन्दू धर्म और रामायण का मज़ाक उड़ाया था. दूसरी तरह सांवले रंग वालो का भी मज़ाक बनाया की श्रीलंका की औरतों में वो खूबसूरती नहीं जिसके चलते रावण ने माता सीता का अपहरण किया था. अब सजा तो मिलनी ही थीं.

देखिये ऊपर वाला आपको सजा कब देता है मालूम हैं. जब आप अपनी ज़िंदगी के सबसे अच्छे दौर में होते. जब आपको लगता हैं की आपने अच्छे पैसे कमा लिए हैं. गाडी बँगला सब कुछ हैं. फिर ऊपरवाला कहता हैं ज़रा निकालो बे इसका अकाउंट. देखे इसने कुछ अच्छे कर्म किये हैं या इसकी ज़िंदगी में ऐसे ही सब खुशिया मिल रही हैं.

राज कुंद्रा की फाइल में अश्लील फिल्मो का वायरस उस ऊपर वाले ने तीन साल पहले डालना शुरू कर दिया जो अंत में आते आते करप्ट हो गयी. बॉलीवुड में मुझे उस दिन का इंतज़ार हैं जब आमिर खान, सैफ अली खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, करीना खान, अनुगा कश्यप, ऋचा चड्ढा ये जितने भी लोग हैं ये जब बर्बाद होना शुरू होंगे तब मज़ा आएगा.

राज कुंद्रा ने एक और ट्वीट में लिखा था, “आखिर एक नंगी लड़की को देख कर न्यूटन हैरान क्यों हो गए थे? सोचिए। क्योंकि एक चीज ऊपर की तरफ बढ़ने लगी थी, जो गुरुत्वाकर्षण के नियम के खिलाफ है।

मतलब अश्लील फिल्म बनाने की प्रेरणा धीरे धीरे आने लगी थीं. और ज़िंदगी में बर्बाद होने को और चाहिए ही क्या ? पानी से भरी पाप की एक मटकी हैं उसमे ऊपरवाला बस एक कंकड़ मार देता हैं बस पाप का घड़ा फुट जाता हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS