राज कुंद्रा केस में शिल्पा को 50 करोड़ का फायदा 25 करोड़ पहले ही अकाउंट में पहुंच गए


कौन कहता हैं की आसमान ने सुराख़ नहीं हो सकता ज़रा तबियत से सेमी पोर्न वीडियो बनाकर बेचो जेल जाओ और जब आपके खिलाफ कोई कुछ बात कहे तब उस पर मानहानि का केस कर दो. यही काम शिल्पा और राज कुंद्रा कर रहे हैं. जब तक राज कुंद्रा जेल में था तब तक शिल्पा कहती रही की मेरा उससे कोई मतलब नहीं. मई उसका घर छोड़के जा रही. आत्मनिर्भर बनूंगी.

अब जैसे ही राज कुंद्रा जेल से बाहर आया शिल्पा के पर निकल आये. क्यूंकि डील तो आलरेडी हो चुकी हैं. अब डर किस बात का जब साईयाँ भैया कोतवाल. तो शिल्पा ने पहले तो मीडिया पर 25. करोड़ का मानहानि का केस दाल दिया. जो अभी पेंडिंग हैं. कभी ना कभी मिल जाएगा ऐसा शिल्पा आंटी को लगता हैं.

अब शेरलीन चोपड़ा ने मीडिया में जाकर सच क्या बोल दिया ये दोनों तो उसके पीछे पद गए. एक तो बेचारी को बहला फुसलाकर जैसा शेरलीन चोपड़ा का कहना हैं उससे वीडियो में काम करवा लिए फिर पैसे नहीं दे रहे है.

शेरलीन पर इन दोनों का ये कहना था की , “शर्लिन चोपड़ा द्वारा राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, तुच्छ, निराधार और बिना किसी सबूत के हैं। यह सब शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा की छवि को बदनाम करने के लिए और पैसे वसूली करने के लिए किया है।

अब राज और शिल्पा का नाम ख़राब करने के लिए दोनों ने मिलकर शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ की मानहानि का केस कर दिया हैं. बताओ नाम ख़राब करने के लिए …और जो काम किया हैं वो तो समाजसेवा का था उसमे नाम कहा ख़राब होता हैं. तो मिला जुलकर जेल जाने का हर्ज़ाना अब लोगो पर मुकदमे कर हांसिल किये जायेंगे. इसलिए कहा जाता हैं इनका एक ही धर्म है पैसा.


Like it? Share with your friends!

205

You may also like

More From: News

DON'T MISS