राज कुंद्रा की मोबाइल में बॉलीवुड और राजनीती के बड़े नाम गलत धंदे का नेटवर्क | अगली बारी एकता कपूर की है


पिछली वीडियो में मैंने जो बातें कहीं थीं वो बिलकुल सच होती नज़र आ रही हैं. क्यूंकि मेरी वीडियो में बातें रिसर्च के आधार पर होती हैं. जिम्मेदारी से बोलता हूँ. मेरी बातो से किसे बुरा लगेगा वो सोचना मेरा काम नहीं हैं. या तो सच बोलो या वीडियो बनाना छोड़ दो. राज कुंद्रा बड़ी मुसीबत में हैं अब ये सरकार, पुलिस और अदालत पर है की उसे सजा मिलती है या नहीं.

राज कुंद्रा के मोबाइल से नारकोटिक्स, बिटकॉइन, डार्क नेट, ड्रग्स, इंटरनेशनल सेक्स रैकेट और अंडरवर्ल्ड से जुड़े कई मामले सामने आ सकते हैं. एक चीज़ जो बड़ी हैरान कर देनेवाली तो नहीं कहूंगा लेकिन पूरे बॉलीवुड की बहुत बड़ी पोल खोल रही हैं और इन सभी में डर का माहौल हैं.

राज कुंद्रा मामले पर पूरा बॉलीवुड एकदम शांत हैं. वरना स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा,शबाना आज़मी, जावेद अख्तर, ऋचा चड्ढा, फरहान अख्तर ये जितने भी लोग हैं सब के सब खामोश वाले मोड में हैं. यही काम अगर केंद्र की मोदी सरकार ने किया होता तो अब तक लोकतंत्र खतरे में आ जाता. यही लोग बड़े बेशर्मी से बोलते की मोदी सरकार अब आम इंसान को अश्लील फिल्मे बनाने नहीं दे रही.

जो बॉलीवुड ब्लैक लाइव्स मैटर का रोना रोता हैं जिनसे उनका कुछ लेना देना नहीं था. लेकिन साउथ अफ्रीका में जो हो रहा भारतीयों के खिलाफ उस पर एक शब्द नहीं बोलता. रेप जैसी चीज़ में राजनीती घुसा अपने हाथों में तख्तियां उठा लेता हैं. वो राज कुंद्रा वाले उस मामले में जिसमे ना जाने कितनी ही लड़कियों को ज़बरन धकेला जा रहा हैं. रेप करवाया जा रहा हैं. उस पर मुँह नहीं खोलता. इतना दोगलापन पूरी दुनिया में कहीं नहीं देखने को मिलेगा.

लेकिन ये भी सोचनेवाली बात हैं की राज कुंद्रा जब सब कुछ मैनेज करके चल रहा था तब उसे गिरफ्तार करने की क्या ज़रूरत हो गयी. मुंबई पुलिस ने अभी तक राज कुंद्रा वाले मामले में अच्छा काम किया हैं लेकिन आगे क्या होगा पता नहीं. क्यूंकि जब इस मामले में राजनीती एंटर करेगी तब मामला शांत हो जाएगा. राज कुंद्रा को सामने टेबल पर बैठाया जायेगा. डील होगी और सब खत्म.

राज कुंद्रा वाले मामले में पूनम पांडेय और शर्लिन चोपड़ा ने भी कई खुलासे किये हैं. कई सबूत हैं जो धीरे धीरे खुलकर सामने आ रहे हैं. इसमें कुछ दिन के बाद एनसीबी, ED, सीबीआई हर कोई घुसेगा. फिर सुशांत वाले मामले की तरह राज कुंद्रा वाले मामले में ऐसा रायता फैलाएगा की पूछना ही मत.

वैसे भी ये चीज़े तब तक ही लोगो को नज़र में रहती हैं जब तक मीडिया उसे दिखाती हैं वरना जनता कुछ दिन बाद भूल जाती. इसलिए भी भूल जाती है क्यूंकि उस टॉपिक से उनका कोई लेना देना नहीं हैं. बॉलीवुड को लगा होगा चलो सब कुछ ठीक हो रहा हैं लेकिन राज कुंद्रा नाम का चैप्टर बीच में आ गया जिसकी पढ़ाई किसी ने की ही नहीं थीं. अब देखना है कितने लोगो का नाम सामने आता हैं. क्यूंकि राज कुंद्रा के मोबाइल से कई बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और नेताओं के नाम निकल रहे हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS