रवीना टंडन ने लिखा राजनीती के चलते एक यंग टैलेंटेड लड़के आर्यन का भविष्य बर्बाद किया जा रहा


आर्यन खान की गिरफ़्तारी के बाद से ऐसा लग रहा था की बॉलीवुड वाकई आर्यन खान का सपोर्ट कर रहा हैं लेकिन अब लग रहा हैं की जितने भी लोग बॉलीवुड से आर्यन का सपोर्ट कर रहे हैं सब के सब गांजा फूंक कर पोस्ट लिख रहे हैं. मतलब जो मन में आया वही लिख रहे है.

ऋतिक रोशन ने तो इतना बड़ा पोस्ट लिखा हैं जिसके लिए बॉलीवुड से उन्हें अवार्ड दिया जायेगा. बेस्ट सपोर्टिंग रोल फॉर सपोर्टिंग ड्रगिस्ट. अब रवीना टंडन जिसे खुद बॉलीवुड वालो ने भुला दिया हैं वो आर्यन का सपोर्ट कर ये बताना चाहती हैं की अरे मई ज़िंदा हूँ कोई मेरी भी सुन लो. देखो मै भी आर्यन की सपोर्ट कर रहे. अब मुझे भी कोई फिल्म दिला दो यार.

रवीना टंडन लिखती हैं ” “गंदी राजनीति की जा रही हैं… यह एक यंग मैन की जिन्दगी और भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। ये दिल तोड़ने वाला है।”

वाकई ये दिल तोड़नेवाला पोस्ट हैं. रवीना को यंग मन तब दिखाई नहीं पड़ता जब बॉलीवुड के यही स्टार्स पान तमबाकू सिगरेट शराब को प्रमोट करते हैं. जिसे फलो कर यंग लोग अपनी लाइफ के साथ पूरे फॅमिली की लाइफ ख़राब करते हैं.

यंग मन क्या सिर्फ शाहरुख़ का लड़का है. आम जनता में क्या पैदा होते ही सब अस्सी साल के हो जाते हैं. खिलवाड़ तो बॉलीवुड करता हैं जब देशविरोधी ट्वीट्स करता हैं ऐसे लोगो को सपोर्ट करता है. अश्लील फिल्म बनता हैं सेक्स रैकेट चलाता हैं.

गन्दी राजनीती तो सुशांत वाले केस में हुयी थीं और हो रही हैं. जिस पर रवीना बोल नहीं सकती क्यूंकि मुंबई में रहती हैं. बोलने का मलतब कंगना जैसा हाल होना और हर कोई कंगना नहीं बन सकता हैं. बॉलीवुड चापलूसों से भरा पड़ा हैं.

इतना दिल तो रवीना का तब भी नहीं टूटा होगा जब अक्षय के साथ शादी का सपना टूट गया था. जिसके बाद अक्षय के लिए रवीना ने क्या क्या कहा था वो आज भी इतिहास हैं. तो आंटी जी अपनी ये बकवास बंद करो. बूढ़ी हो गयी हो अब फिल्म मिली भी तो दादी और मम्मी की ही मिलेगी.


Like it? Share with your friends!

237

You may also like

More From: News

DON'T MISS