रणवीर सिंह यशराज फिल्म की खोज नहीं बल्कि बाप ने दिए थे बीस करोड़ तब लांच हुआ


रणवीर सिंह को लेकर हमेशा ये कहा जाता हैं की वो यशराज फिल्म्स की सफलतम खोज हैं. रणवीर सिंह कई बार रोते हुए दिखाई पड़े के कितने म्हणत से बॉलीवुड में जगह बनाई हैं. वो गरीब थे उनकी मेहनत से और टैलेंट से इस मुकाम को हांसिल किया हैं. लेकिन सच्चाई हर कोई जानता हैं.

सबसे बड़ी बात रणवीर सिंह सोनम कपूर का सेकंड कजिन हैं. यानी रणवीर की माँ और सोनम की माँ दोनों चचेरी बहने हैं. फिर भी रणवीर सिंह खुद को ओउटसाइडर कहते हैं. बताओ ये किस तरह का ओउटसाइडर है भाई. एक बात और रणवीर सिंह की जो दादी थीं यानी की चांद बर्क वो कई बॉलीवुड की फिल्मो में काम कर चुकी थीं एक पॉपुलर फिल्म थीं बूट पोलिश जिसमे वो उन दोनों बच्चो की चाची का किरदार करती हैं.

अब केआरके ने भी एक बड़ा राज खोल दिया हैं. केआरके का कहना हैं की यशराज फिल्म्स में लांच करने के लिए रणवीर सिंह के पिता ने यशराज फिल्म्स को बीस करोड़ रूपये दिए थे.

अब आओ रणवीर सिंह की पहले फिल्म बैंड बाजा बारात का बजट देखो सिर्फ दस करोड़. और फिल्म ने कमाए थे तीन सौ करोड़. यानी फिल्म बनाने से पहले ही यशराज को दस करोड़ का फायदा और फिल्म हिट तो फायदा ही फायदा. यानी केआरके अगर सच कह रहे थे तो आप भी यशराज फिल्म हो या कोई और हीरो बन सकते हैं. बाकी आपके टैलेंट के ऊपर हैं.


Like it? Share with your friends!

194

You may also like

More From: News

DON'T MISS