रजत बेदी की कार ने जिसे ठोका उसकी मौत लेकिन सलमान से लाख गुना अच्छे इंसान


दो दिन पहले खबर आयी थीं की अंधेरी के डीएन नगर में बॉलीवुड एक्टर रजत बेदी की कार से एक शक्श का एक्सीडेंट हो गया था. एक्सीडेंट होने के तुरंत बाद ही रजत बेदी ने उसे अपनी गाडी में डालकर कूपर हॉस्पिटल ले जाने का काम किया था था. वो काफी देर तक वहा पर मौजूद भी थे.

उस शक्श की पत्नी का कहना था की रजत बेदी उसे खुद हॉस्पिटल लेकर गए थे. ये घटना सुबह छह बजे की हैं उस दौरान उस शक्श ने शराब पीकर रखी थीं. अब यहाँ पर गलती किसकी है पता नहीं लेकिन गलती निकलती गाड़ीवाले की हैं.

कई लोगो का ये कहना हैं की रजत बेदी अगर उसे किसी और हॉस्पिटल ली जाते तो वो बच जाता. कूपर में जाने के बाद पता नहीं कोई इंसान ज़िंदा वापस क्यों नहीं आता. वही कुछ लोगो का कहना हैं की रजत बेदी तो सलमान खान से बेहतर निकले. हालाँकि उनकी गाडी से किसी की जान चली गयी लेकिन वो उसे हॉस्पिटल लेकर गए वही सलमान खान तो मौके से फरार हो गए थे.

वही कुछ का कहना हैं की रजत बेदी को सलमान खान से कांटेक्ट करना चाहिए वो आसानी से बच जायेंगे. वकील के पास जाने से पहले उन्हें सलमान से मिलना चाहिए. क्यूंकि असली कानून के रखवाले तो सलमान खान हैं.

खैर ये तो सोशल मीडिया पर पर लोग बाते कर रहे लेकिन इस घटना में एक शक्श की मौत हो गयी और उसके परिवार की ज़िंदगी शायद ख़राब हो जाएं. शराब पीया था इसके मतलब ये नहीं हैं की वो नौकरी नहीं करता होगा या जिम्मेदारी नहीं उठता होगा. हो सकता हैं की उसने रात भर नौकरी की हो और सुबह सुबह कहीं से शराब पी ली हो.


Like it? Share with your friends!

190

You may also like

More From: News

DON'T MISS