ये वाली ड्रेसें अलमारी से सिर्फ तभी निकलती हैं जब एनसीबी बुलाती है


बॉलीवुड एक्ट्रेस की वो तसवीरें और वीडियोस हम हर रोज़ देखते हैं जब वो अपने कुत्तों को घुमाने या फिर जिम या शूटिंग पर जाने के टाइम पहनते हैं. जिसे देख मीडिया वाले लिखते हैं की इस एक्ट्रेस ने ऐसी हॉट ड्रेस पहनी की मुंबई का तापमान बढ़ गया. आप देखेंगे तो आप घायल हो जायेंगे. आपको मिर्गी के दौरे पड़ने लग जायेंगे. कुछ इस तरह की हेडलाईन होती हैं.

लेकिन जैसे ही एनसीबी या सीबीआई का बुलावा आता हैं वैसे ही ये सब के साब सफ़ेद कपडे में लिपट कर चले आते हैं. क्या ये ड्रेस कोड हैं एनसीबी का या फिर सफ़ेद पाउडर फूंकते हैं चलो सफ़ेद कपडे पहनकर चलते हैं.

रिया चक्रबोर्ती ने ऐसी सफ़ेद ड्रेस पहनी की लोगो ने कहा ये तो एकदम भली मानूस निकली हम तो इसे चुड़ैल समझ रहे थे. फिर दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, भारती सिंह और अब अनन्या पण्डे.

सोच रहा हूँ एनसीबी ऑफिस के बाहर बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए एक दुकान खोल दूँ इस तरह की ड्रेस के लिए. वो भी डिस्काउंट के साथ. क्यूंकि अभी और लोग है जो लगातार आएंगे यहाँ. सोशल मीडिया पर भी लोग क्या लिख रहे वो भी सुन लेते. क्यूंकि एक्सपर्ट्स की राय मायने रखती हैं.

किसी ने लिखा “ये भी इसकी नहीं हो होगी, काम वाली की पहन कर आई होगी.” फिर किसी ने लिखा “सबसे बड़ा समझदार व्यक्ति वही है जो ये जानता है कि उसे कब बेक़क़ूफ़ दिखना है.

फिर कोई लिखता हैं “मैने कुछ नही किया, मुझे कुछ नही पता वाली ड्रेस है ये कुर्ता।किसी ने लिखा अनन्या पण्डे इस ड्रेस में सूखा पापड़ लग रही हैं और फिल्म में कुछ और ही दिखती हैं. किसी ने लिखा ” पता नहीं कब तक जेल में रहना पड़े तंग कपड़ों में बेरक में नींद नही आयगी।

अनन्य के लिए फिर किसी ने लिखा “बिना मेकअप के ये तो वैसी लग रही है जैसे लखनऊ की कैब ड्राइवर को मरने वाली लड़की है ये तो उसकी बहन लग रही है।


Like it? Share with your friends!

175

You may also like

More From: News

DON'T MISS