मज़ाक उड़ानेवालों को पड़ा करारा तमाचा रानू मंडल को बांग्लादेश के हीरो ने दी दो फिल्में


रानू मंडल कभी भीख मांगकर अपना गुज़रा किया करती थीं लेकिन वो कहते है ना हर किसी की किस्मत एक बार करवट ज़रूर लेती है. रानू मंडल की किस्मत ने जब करवट बदली तो वो रातोरात स्टार बन गयी. जिस बेटी ने छोड़ दिया था वो भी लौट आयी. हिमेश रेशमिया ने गाने का मौका दिया.

लॉक डाउन में रानू मंडल लोगो को राशन बाटते भी दिखाई पडी थीं. लेकिन मीडिया ने रानू मंडल को घमंडी दिखाया जिसके चलते लोग रानू मंडल को ट्रोल करने लगे. लोग इसलिए ट्रोल करने लगे की कोई गरीब जब अचानक से पैसे कमा लेता हैं तो वो कई लोगो के लिए हज़म नहीं हो पाता.

ऊपर से थोड़ा घमंडी स्वाभाव दिख जाये तो और भी गालीया पड़ती हैं. खैर रानू मंडल के दिन फिर से बदल गए हैं. बांग्लादेश के हीरो आलम दो फिल्म बना रहे हैं. हालाँकि हीरो अलोम का भी उनके लुक्स के चलते मज़ाक बनाया जाता हैं लेकिन सीखने जाओ तो उस इंसान ने अपनी मेहनत से अपना मुकाम बनाया हैं.

तो हीरो अलोम ने रानू मंडल को एपीआई दो फिल्मो में गाने का मौका दिया हैं. लेकिन अब आप कितना भी ट्रोल कर लो जिस इंसान को लोग गूगल सर्च में खोजने लगे जिसकी बातें मीडिया में होने लगे वो आप से कहीं ना कही आगे तो है अपनी ज़िंदगी में.


Like it? Share with your friends!

220

You may also like

More From: News

DON'T MISS