मोदी सरकार में सलमान खान को मिला रोड ट्रांसपोर्ट वरुण धवन को रेल मंत्रालय


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने अपनी कैबिनेट का विस्तार (Cabinet Expansion) किया. इसमें उन्होंने कई नए चेहरों को जगह दी गई. तो कुछ को अलविदा भी कह दिया गया

अब बॉलीवुड के सितारों को अगर मिनिस्ट्री दी जाये तो किसे कौन सी मिनिस्ट्री मिलेगी ये देख लेते हैं. सलमान खान को लोगो ने तीन मंत्रालय दिए हैं एक तो मिनस्ट्री ऑफ़ रोड ट्रांसपोर्ट जिसमे सलमान सड़क सुरक्षा को लेकर लोगो को जागरूक करेंगे. की सड़क पर गाडी धीमे चलाओ. सीट बेल्ट बाँध कर रखो.

और अगर एक्सीडेंट हो जाए तो वहा से भागना नहीं हैं. न इलज़ाम किसी ड्राइवर पर देना हैं. अपना गुनाह कबूल करो दो चार साल जेल यात्रा करके आओ बाकी ज़िंदगी मज़े से निकालो. वरना वकील के पीछे लाखों खर्च करो.

दूसरी मिन्सिट्री मिली हैं कृषि मंत्रालय..यानी खेत किस तरह से करनी हैं. खेती करते करते थक जाओ और किसी को यकीन ना हो की आपने मेहनत की हैं तो अपने पूरे शरीर पर मिटटी लगाओ और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दो.

तीसरी मिन्सिट्री मिली हैं सलमान को मिनस्ट्री ऑफ़ फारेस्ट. यानी जंगल में किसी जानवर का अपने शौक या पेट की भूख मिटाने के लिए शिकार नहीं करना हैं. पेड़ नहीं काटना हैं. वरना आप ह्यूमन बीइंग नहीं कहलाओगे. फिर ह्यूमन दिखने के लिए बीइंग ह्यूमन बनाएं पड़ेगा.

वरुण धवन को रेल मंत्रालय मिला हैं. यानी कोई ट्रैक पर खड़ा हैं तो प्लेटफार्म पर खड़े लोगो को उसे ना बचाना हैं ना समझना हैं बस चिल्लाना हैं. अरे कोई बचा लो वरना वो मर जायेगा. फिर वरुण 100 की स्पीड से दौड़ती ट्रैन के ऊपर जम्प करेगा और ट्रैन की छत पर ट्रैन से भी तेज़ दौड़ते हुए ट्रैक पर कूदेगा और लोगो को जान बचा लेगा.

रणवीर सिंह को मिला हैं मिनस्ट्री ऑफ़ वीमेन एंड चाइल्ड डेवलपमेंट क्यूंकि ये भाई बड़े तो हो गए हैं लेकिन दिमाग से बड़े नहीं हुए. मिया और बीवी दोनों एक ही कपडे पहनकर घूम लेते हैं. रणवीर को कुछ नहीं मिला तो तालपत्री पहनकर ही निकल जाता हैं.

दीपिका को मिनस्ट्री ऑफ़ हेल्थ मिलना ठीक रहेगा कितनी मात्रा में लेना हैं किसको कितने देना हैं. कितना लेने के बाद दिमाग ठीक रहता हैं. गांजा ठीक रहेगा या देसी दारु ये बताने के काम दीपिका बेहतर करेगी.

मिनस्ट्री ऑफ़ वीमेन सेफ्टी रणजीत को मिला हैं. महिलाओं की इज्जत अपनी जान पर खेल कैसे बचना हैं. ये भाईसाब बेहतर जानते हैं.

मिनस्ट्री ऑफ़ एक्सटर्नल अफेयर्स – ये मिनस्ट्री आमिर खान को मिली हैं. पहले अफेयर करो फिर शादी और तलाक कैसे और कब देना हैं ये कमा आमिर खान सिखाएंगे.

वैसे तो बहुत सी मिनिस्ट्री बन सकती हैं लेकिन फिलहाल के लिए इतना काफी हैं. अगर आपके दिमाग में हैं कोई मिनस्ट्री किसी बॉलीवुड वाले के लिए तो कमेंट करो.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS