मोदी का इंडिया छोड़ो शाहरुख़ पाकिस्तान चले आओ हम मुस्लिम एक हैं.


पाकिस्तान के एक टीवी होस्ट हैं वकाज़ ज़का जिन्होंने एक ट्वीट किया हैं. शाहरख इंडिया छोड़ दो और अपनी फॅमिली के साथ पाकिस्तान चले आओ. नरेंद्र मोदी सरकार तुम्हारे फॅमिली के साथ आखिर कर क्या रही हैं.

अब इसी पर लोग ट्रोल करने लगे. किसी ने लिखा शाहरुख़ एक फिल्म का जितना लेता हैं उतने में पाकिस्तान के 6. महीने का राशन पानी चल जाएगा. बहुत चालाक हैं तू वकार. फिर किसी ने लिखा “शाहरुख़ को वहा बुला पाकिस्तान की GDP. बढ़ाना चाहता हैं.

एक यूजर ने शाहरुख़ खान के घर वाली गणपति की तस्वीर शेयर करते लिखा “जो बोया वही कटेगा. काफिरों के लिए पाकिस्तान में जगह नहीं.

किसी ने लिखा ” शाहरुख़ खान के एक मूवी का बजेट पाकिस्तान की 6 months की acconomy है तुमलोग अपने country के उन लोगों पर ध्यान दो जो भुखमरी के चक्कर में prostitution में आ गयीं हैं/

किसी ने लिखा “जल्दी करो, शुभ काम मे देरी किस बात की है ? पर साथ में आमिर खान, नसीरुद्दीन शाह, स्वरा भास्कर को भी ले जाना इन लोगो को इंडिया में डर लगता हैं.

किसी ने लिखा ” शाहरुख़ को इंडिया में ही रहने दे ..लेकिन वकार ज़का तू जितना जल्दी हो सकें पाकिस्तान छोड़ दे. किसी ने लिखा “शाहरुख़ को पाकिस्तान में स्टेज ड्रामा भी नहीं मिलेगा. जितना कमाया तुम लोग लूट लोगे वहा पर.

मतलब इंडिया में अगर कोई एक्टर या कोई मुस्लिम है अगर किसी जुर्म में जेल जाता हैं तब पाकिस्तान अपना मुस्लिम वाला कार्ड खेलना शुरू कर देता हैं. वैसे पाकिस्तान की जीत पर हमारे यहाँ कई लोगो ने पटाखे जलाये. तो ऐसे लोगो को तो वाकई पाकिस्तान ही जाना चाहिए.


Like it? Share with your friends!

163

You may also like

More From: News

DON'T MISS