मेरे मरने के बाद 2300 करोड़ दान कर दूंगा लेकिन अरबाज़ सोहेल को नहीं दूंगा


गूगल वगैरह में सर्च कर देखा जाये तो सलमान की नेट वर्थ कुछ 2300. करोड़ हैं लेकिन जो प्रॉपर्टी और पैसे दुनिया से छुपा कर रखे जाते हैं अगर उसे मिला दिया जाये तो शायद ये 5000. करोड़ को पार कर जाएं. इंडिया से लेकर दुबई और विदेशों के सलमान के पास कई प्रॉपर्टीज हैं.

ऐसे में सलमान का कहना हैं की मेरे इस दुनिया से जाने के बाद आधा पैसा परिवार को जाएगा और आधा मेरे ट्रस्ट बीइंग ह्यूमन को जो की मेरी फॅमिली जैसी ही हैं. अब यहाँ पर कई सवाल हैं.

पहली बात ये की सलमान 55. की उम्र में ही अपने मरने की बात क्यों करने लगे. क्या कोई डर हैं या बीमारी जिसके चलते इतनी जवानी में ही कहने लगे मेरे मरने के बाद सिंघानिया खानदान की विरासत का ऐसे ऐसे बंटवारा होगा.

दूसरी बात सलमान ने कहा आधा पैसा परिवार को जायेगा. चलो ठीक हैं. फिर कहा आधा पैसा ट्रस्ट को जाएगा क्यूंकि वो मेरे परिवार जैसा हैं. और रियलिटी में कहे तो बीइंग ह्यूमन में उनके परिवार के मेंबर्स ही तो शामिल हैं. तो वो पैसा भी परिवार को ही जाएगा.

तो ये मीडिया में इतना बढ़ा चढ़कर शब्दों का हेर फेर कर इतनी बड़ी बड़ी बात क्या करना की आधे सिपाही दाएं जायो आधे बाएं बाकी मेरे पीछे आओ. और पीछे तो कुछ है ही नहीं.


Like it? Share with your friends!

178

You may also like

More From: News

DON'T MISS