मेरा बेटा तड़प रहा हैं उसे आर्यन से मिलने दो कोर्ट से मिलेगी छूट


हमारे देश में कोर्ट रूम का ड्रामा काम होने का नाम ही नहीं लेता. गरीबो को इंसाफ नहीं मिल पाता और अमीर जैसे चाहे वैसे कोर्ट को अपने इशारो पर नचा लेते हैं.कुछ दिन पहले आर्यन का मन किया की वो एनसीबी ऑफिस ना जाये क्यूंकि मीडिया वाले परेशान करते हैं. उसे छेड़ते हैं. उसकी तसवीरें निकलते हैं.

तो जनाब ने कोर्ट में याचिका डाल दी की मुझे कोर्ट नहीं आना. कोर्ट ने कह दिया कोई बात नहीं. इसमें कौन सी बड़ी बात हो गयी जी. हमें पूछताछ करनी होगी हम आपके घर चले आएंगे. क्यूंकि आपके पापा जान तो बॉलीवुड के बादशाह हैं. इंडिया को लोग उनके नाम से ही जानते हैं.

और कोर्ट ने आर्यन की बात मान ली. अब अरबाज़ मर्चेंट का दिल कर रहा हैं की वो अपने दोस्त से गले मिलकर खूब बात करे. रोये. अपने दिल का दर्द एक दूसरे के साथ शेयर करे. दोस्त ना हो गए. लैला मजनू हो गए हैं.

अरबाज़ के पापा का कहना हैं की “मेरा बेटा अपने सबसे करीबी दोस्त को मिस कर रहा है। वो अपने दोस्त से मिलना चाहता है, इसलिए अरबाज कोर्ट से आर्यन खान से न मिलने की शर्त को माफ करने लिए आवेदन देने की तैयारी कर रहा है, अरबाज को हर हफ्ते NCB ऑफिस जाने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वह अपने दोस्त आर्यन से मिलना और बात करना चाहता है.

देख लेना कोर्ट कहेगा. कोई बात नहीं जी. मिलने दो मिलने से प्रेम बढ़ता हैं. डिप्रेसन कम होता है. वैसे भी समीर वानखेड़े अब साइड हो चुका हैं. केस ऑलमोस्ट खत्म ही हैं.


Like it? Share with your friends!

164

You may also like

More From: News

DON'T MISS