मुझे तो ऑफेंसिव नहीं लगा, बच्ची की इंस्टाग्राम रील पर आलिया का शॉकिंग जवाब


आलिया की फिल्म गंगूबाई का ट्रेलर आने के बाद एक बच्ची की वीडियो वायरल हुयी जिस पर कंगना ने कहा था की इस बच्ची के पेरेंट्स के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए और सरकार को भी टैग कर दिया था.

कंगना ने लिखा था “‘गवर्नमेंट को इन पेरेंट्स पर एक्शन लेने की जरूरत है जो कि अपने अंडरएज बच्चे को पैसों के लिए उस बायोपिक की प्रमोशन के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं जो कि एक फेमस प्रॉस्टिट्यूट पर बनी है. स्मृति ईरानी जी मिनिस्टर ऑफ वुमन एंड चाइल्ड डेव्लेप्मेंट प्लीज इस मामले को देखें.

आगे कंगना ने लिखा “क्या इस बच्ची को एक सेक्स वर्कर की तरह नकल, मुंह में बीड़ी डालने और अश्लील डायलॉग की एक्टिंग करनी चाहिए? इसकी बॉडीलैंग्वेज देखो जरा. क्या ये इसकी एज के हिसाब से ठीक है? यहां और 100 बच्चे हैं जो ऐसा कर रहे हैं.

हालांकि कंगना के इस जवाब पर आलिया ने कहा “‘मुझे वो वीडियो ऑफेंसिव नहीं लगी. वह एक फैन ने एक्साइटमेंट में बनाई है. उस वीडियो को बड़े लोगों के सुपरविजन में बनाया गया है. अगर वो बड़े उसके माता पिता या सिस्टर या कोई भी अपना है तो कोई परेशानी नहीं है. मुझे नहीं लगता कि किसी को कोई परेशानी होनी चाहिए. ‘

अब बॉलीवुड को ऐसी चीज़ो में क्यों प्रॉब्लम हो सकती हैं. उन्हें तो कल को कोई छोटे बच्ची मिया खलीफा को भी अपनी आइकॉन समझ ले तो प्रॉब्लम नहीं. सनी लीओन जैसे लोगो को बायोपिक बन जाती हैं. ताकि और लोग देखे और प्रेरणा लें की हां ये भी करियर हो सकता हैं. शार्ट टर्म में ज़्यादा पैसा.

वैसे सनी लीओन को बॉलीवुड में लानेवाला कोई और नहीं आलिया का बाप महेश भट्ट ही हैं. तो ये सब खानदानी परम्पर हैं यहाँ हर बात छोटी हैं.


Like it? Share with your friends!

195

You may also like

More From: News

DON'T MISS