मीडिया वाले शाहरुख़ खान को घमंडी क्यों बोल रहे ? बोले बॉलीवुड में क्यों आया फिर


हमारे देश की मीडिया जहा होती है वहा बेइज्जती करवा लेती हैं. अभी ताज़ा ताज़ा बेइज्जती अंजना ओम कश्यप की अमेरिका में हुयी है. लेकिन इन्हे फरक नहीं पड़ता. क्यूंकि ट्रेनिंग के दौरान इनके शरीर में एक इंजेक्शन मारा जाता है की तुम्हारी कितनी भी इंसल्ट हो जाये लेकिन तुम इग्नोर करना और एक नयी बेइज्जती के लिए तैयार रहना.

तो बात ऐसी हैं की बॉलीवुड वाले कही भी दिख जाते हैं तो मीडिया और पपरजिस डूम हिलाते हुए पहुंच जाते हैं. भले ही भाव मिले या ना मिले.जिन नेपौकिडस ने इन पपरजिस को बुलाया होता है वो तो इन्हे अपनी तसवीरें क्लिक करने देते हैं लेकिन जो नहीं बुलाते वो सीधे अपनी गाड़ी में बैठकर निकल जाते हैं.

यही शाहरुख़ खान के साथ हुआ. शाहरुख़ खान कही से आये और अपना मुँह छुपकर गाड़ी की बैक सीट पर जाकर बैठ गयी. अब ये बात मीडिया और पपरजिस को बुरी लग गयी. इसके बाद लोगो ने भी कमेंट करना शुरू कर दिया.

किसी ने लिखा ” तने भाव खाने वालों के पीछे क्यों पडी है मीडिया, बेवक़ूफ़ मीडिया ” किसी ने लिखा ऐटिटूड तो देखो खान साब का, किसी ने लिखा शाहरुख़ इसलिए अपना चेहरा छुपा रहा क्यूंकि सिगरेट पी पीकर वो बूढ़ा हो गया हैं. बिना मेक उप किसी ने देख लिया तो डर जाएगा इसलिए चेहरा छुपा रहा हैं.

किसी ने लिखा ” चेहरा दिखाने लायक होगा तब तो दिखाएगा ना’ वैसे एक रिपोर्टर खान साब की जगह कान साफ़ कान साफ़ चिल्ला रहा था.

वैसे भी अब बॉलीवुड सितारों का स्टारडम गायब हो रहा हैं ऊपर से ये बीक चुके मीडिया वाले और पपरजिस पैसे कमाने के चक्कर में ज़बरदस्ती वाली इज्जत इन्हे देते हैं जिसे चापलूसी कहता हैं.


Like it? Share with your friends!

203

You may also like

More From: News

DON'T MISS