मिया बीवी दोनों बेवक़ूफ़ बना रहे | बीवी लिबरल्स को खुश करती और पति राइट विंग को


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में हर किसी की पोल खुल गयी. हर किसी की पीआर टीम फेल हो गयी. इनको समझ नहीं आता की क्या करे और क्या नहीं करें. लेकिन सुशांत की मौत के पहले अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ये दोनों किस तरह से देश की जनता को बेवक़ूफ़ बनाते रहे ये बड़ा दिलचस्प हैं.

अक्षय कुमार भारतीय सेना, पुलिसवालो और बाकी चीज़ो के डोनेशन के लिए जाने जाते हैं जिसके बाद लोग इन्हे देशभक्त कहने लगे. अपनी फिल्मो में भी वही देशभक्ति वाला रोल करने लगे. सामाजिक मुद्दे उठाने लगे.

मोदी जी के स्वच्छ भारत अभियान को प्रमोट करने के लिए टॉयलेट एक प्रेम कथा नाम की पूरी फिल्म ही बना दी. अब इसमें कुछ गलत नहीं हैं. डोनेशन करना भी गलत नहीं हैं. इंडियन आर्मी को सपोर्ट करना भी गलत नहीं हैं और ना ही सामाजिक मुद्दे पर फिल्म बनाना गलत बात हैं.

लेकिन इनकी जो बीवी हैं ट्विंकल खन्ना वो इनके अपोजिट डायरेक्शन में काम करती हैं. अक्षय बोलते है की मै स्वस्थ रहने के लिए हर रोज़ आयुर्वेदिक तरीके से गोमूत्र पीता हूँ हर रोज़ करते होंगे ऐसा भी नहीं हैं लेकिन इनकी जो बीवी हैं ट्विंकल वो जग्गी वासुदेव के इस ट्वीट पर क्या लिखती हैं वो सुनो.

ये ट्वीट जग्गी वासुदेव ने हिमा दस के लिए किया था जिसमे लिखा ” ” हिमा दास भारत के लिए गोल्डन शावर है। ” इस पर ट्विंकल लिखती हैं ” और हमे लग रहा था हमारे पास सिर्फ गौमूत्र है।’

इस ट्वीट पर ट्विंकल की ज़बरदस्त ट्रॉल्लिंग होती हैं. और ट्वीट डिलीट करना पड़ता हैं. ट्विंकल तो मीडिया वालो को कोसते नज़र आयी थी की एक सीधी साधी लड़की रिया चक्रबोर्ती को मीडिया वालो ने फंसा दिया हैं. यानी रिया को पूरा सपोर्ट था.

अब हो गयी ना वही बात पति राइट विंग को सपोर्ट करता हैं और पत्नी लिबरल्स को. दोनों ही तरह से सिस्टम को मैनेज किया जाता हैं ताकि कल को सरकार बदले तो कोई प्रॉब्लम न हो.


Like it? Share with your friends!

198

You may also like

More From: News

DON'T MISS