माधवन का बेटा मैडल जीत रहा शाहरुख़ के बेटे ने कटवा दी नाक


पिछली बार जब माधवन और शाहरुख़ के बेटे को लेकर वीडियो बनाई थीं तब बहुत से शाहरुख़ फंस थे जो ये बोल रहे थे की तू हिंदू मुस्लिम करता हैं. माधवन हिन्दू है इसलिए सपोर्ट कर रहा था. लेकिन यही पर बात बेवकूफी की होती हैं. बात हिंदू मुस्लिम की नहीं. संस्कारो की हैं जीत की हैं.

शाहरुख़ का बेटा अर्यन जिसे पूरा बॉलीवुड मासूम बता रहा हैं वो भी 23. साल की उम्र का मासूम. कोई कहता हैं गलत टाइम पे गलत जगह पहुंच गया. कोई योद्धा बता रहा हैं की तू जेल से आएगा बाहर. तू टाइगर है.लेकिन ड्रग्स के चलते आर्यन ने बाप की नाक कटवा दी. लेकिन शाहरुख़ खुद भी तो चाहते थे की उनका बेटा ड्रग्स ले. सेक्स करे. सारे गलत काम करे. ये तो हम नहीं बोल रहे. इंटरव्यू में खुद शाहरुख़ ने कहा जिसे यकीन ना हो वो देख सकता हैं.

अब दूसरी तरह माधवन के बेटे वेदांत ने स्वमिंग में 7 नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किए हैं. ये मैडल जूनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप में जीते हैं. ये चैंपियनशिप बेंगलुरु में हुई थी. वेदांत ने इस चैंपियनशिप में चार सिल्वर मेडल और तीन ब्रोन्ज मेडल जीते हैं.

तो लोग यही बात बोल रहे है की जैसे संस्कार बॉलीवुड अपने बच्चो को देता हैं वही रिजल्ट आता हैं. कोई ड्रग्स लेकर व्हाट्स ऐप चैट की हिस्ट्री डिलीट करके हिस्ट्री बनता हैं तो कोई मैडल जीतकर हिस्ट्री बनता हैं. सबकी अपनी अपनी पसंद हैं.


Like it? Share with your friends!

145

You may also like

More From: News

DON'T MISS