महिलाओं के सम्मान के लिए मांगे थे 12 करोड़ सीता के रोल पर करीना खान का जवाब कुछ हज़म नहीं हुआ


अंगूर ना मिले तो खट्टे. चॉकलेट ना मिले तो बच्चे रूठे और प्यार ना मिले तो आशिको के दिल टूटे. करीना खान फिर से न्यूज़ में हैं क्यूंकि लाल सिंह चड्ढा फिल्म पर शूटिंग शुरू कर चुकी हैं तो मीडिया में बने रहना हैं. इसलिए वापस सीता के रोल वाला मुद्दा उठा दिया हैं.

करीना कहती हैं “मैंने वहीं डिमांड की जो मैं चाहती हूं। कुछ साल पहले तक मेल और फीमेल एक्टर्स को फिल्म में बराबर सैलरी मिलने पर बातें नहीं की जाती थीं। लेकिन अब कई लोग इस बारे में खुलकर बात करने लगे हैं। मुझे लगता है कि महिलाओं को भी पुरुषों के बराबर सम्मान दिया जाना चाहिए। ये फीस या डिमांड का सवाल नहीं बल्कि महिलाओं के सम्मान की बात है। मेरा मानना है कि चीजें बदलनी चाहिए।

देखो पहली बात तो ये है की करीना खुद को इतना महान ना समझे. बात बारह करोड़ रूपये की नहीं थीं. बात थीं एक ऐसे किरदार की जो करीना जैसी एक्ट्रेस पर शूट नहीं करता. वो करीना जो हिंदू विरोधी हैं. रेप जैसी चीज़ पर राजनीती करती हैं. हाथों में पोस्टर पकड़ हिन्दू धर्म, देवी और मंदिर को बदनाम करती हैं.

अपने बच्चो के नाम अत्याचारियों के नाम पर रखती हैं. जिसने ना जाने कितने बेक़सूर हिन्दुओं का क़त्ल किया था. करीना का पति खुद भी रावण को महान बताकर राम को गलत साबित करने की कोशिश करता हैं.

जो इतने हिंदू विरोधी हैं उन्हें माता सीता का रोल मिले तो लोग विरोध करेंगे ही. अब ये मत बोल देना कोई की करीना और सैफ ने अपने घर में गणपति जी की पूजा करते तस्वीर डाली थीं. ये एक्टर्स हैं पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

और ये जो बात करीना ने कही की मैंने खुद के लिए औरतों के सम्मान के लिए बारह करोड़ मांगे थे सीता के रोल के लिए. तो पहले बात बॉलीवुड पहले खुद औरतों का सम्मान करना सीखे. अपनी फिल्मो और वेब सीरीज में औरतों का कितना सम्मान करते हो ये हर की जानता हैं.

बस लाल सिंह चड्ढा फिल्म आ रही हैं तो पहले से ही हर चीज़ में बने रहने के लिए कोई ना कोई मुद्दा तलाश कर मीडिया में बने रहना हैं खुद की इमेज चमकाना हैं. जबकि खुद ही कहती है की मेरी फिल्म देखने मत आना हैं किसी ने ज़बरदस्ती नहीं की हैं. है इस आखरी लाइन को तो हर कोई हर बॉलीवुड के लिए फॉलो कर रहा हैं.


Like it? Share with your friends!

230

You may also like

More From: News

DON'T MISS