मस्जिद में डांस वीडियो शूट किया अब गिरफ्तार होगी हिंदी मीडियम की एक्ट्रेस


बॉलीवुड अक्सर ऐसी फिल्मे बनाता हैं जिसमे वो हिन्दू देवी देवताओ को बदनाम करने उनकी आस्था के खिलाफ जाकर आस्था का मज़ाक बनाने का काम करता हैं. अभी कुछ दिन पहले मैं वीडियो बनाया था जिसमे सलमान खान और शाहरुख़ खान दोनों की एक पुराणी वीडियो है जिसमे दोनों काली माता के मंदिर में जूते पहनकर बिग बॉस का प्रोमो शूट किये थे.

इस वीडियो को देखने के बाद सलमान शाहरुख़ के कई फैंस आये फैंस क्या बेवक़ूफ़ हैं. जिनका ये कहना था की मंदिर में जूते पहनकर चले गए तो कौन सा बड़ा पाप हो गया. ये वो लोग हैं ऐसी बातें तब तक बोलते हैं जब तक इनके अपने धर्म पर कोई सवाल या ऐसी कोई बात नहीं होती.

जबकि मै हमेशा कहता हूँ हर धर्म का सम्मान करो. अब ये खबर जो है पकिस्तान से हैं. पाकिस्तान की एक्ट्रेस सबा कमर जिन्होंने इरफान खान के साथ हिंदी मीडियम में काम किया था. अब उनकी गिरफ़्तारी की बात हो रही हैं. वजह ऐसी हैं की उन्होंने लाहौर के एक ऐतिहासिक मस्जिद में डांस वीडियो शूट किया था.

हौर के पुराने शहर में मस्जिद वजीर खान को अपवित्र करने के मामले में पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 295 के तहत केस दर्ज किया था। FIR के अनुसार दोनों आर्टिस्ट ने डांस वीडियो बनाकर ऐतिहासिक मस्जिद की पवित्रता को भंग किया था। सोशल मीडिया पर सबा को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी।

विवाद बढ़ने के बाद सबा कमर और बिलाल सईद ने इसके लिए माफी मांगी थी। सबा ने सफाई देते हुए कहा था- ‘ये एक मैरिज सीन वाला म्यूजिक वीडियो था। इसे शूट करते वक्त मस्जिद में किसी भी तरह का प्लेबैक म्यूजिक नहीं बजाया गया।

अब देखिये जो चीज़ें मना है वो नहीं करनी चाहिए. लेकिन यहाँ बॉलीवुड हर रोज़ हिन्दू धर्म आस्था और देवी देवताओं का मज़ाक बनाता हैं और उनका बाल तक बांका नहीं हो पाता. यही काम बॉलीवुड के एक्टर्स पाकिस्तान में करते तो शायद अब तक इस दुनिया में नहीं होते.


Like it? Share with your friends!

196

You may also like

More From: News

DON'T MISS