मलाइका को डिनर कराने निकले तो लोगो ने कहा माँ का ख्याल रखना अर्जुन


मलाइका अरोरा की उम्र हैं 47. साल और अर्जुन कपूर की उम्र है 36. साल दोनों की उम्र में बहुत अंतर हैं. ऊपर से मलाइका अरबाज़ से तलाक लेकर अर्जुन के पास आ गयी. अर्जुन जो हैं मई तो सुपरमैन सलमान का फैन बोल बोलकर पहले उनकी बहन को पटाया लेकिन बीच में ही मूड बदल गया तो सलमान की भाभी को ही ले उड़े. ले उड़े इसलिए बोल रहा हूँ की अर्जुन कपूर सुपरमैन में हैं.

और सुपरमैन जो असली वाला हैं वो तो खेतो में घास छील रहा हैं. तो बात ऐसी हो गयी की दोनों किसी रेस्टोरेंट से खा पीकर निकले और वही पपराजी जिन्हे पहले से बता दिया जाता हैं की हम कहा पर दिखनेवाले है. टाइम से पहुंच जाना वरना पैसे काट लुंगी. ये पपरजिस भी बोलते हैं अरे आंटी तुम पैसे नहीं दोगी तो भी हम पहुंच जायेंगे. क्यूंकि हम बहुत बड़े वाले हैं.

तो वीडियो में मलाइका जो है एक दम टल्ली लग रही हैं. ऐसा लोग कमेंट में बोल रहे है क्यूंकि मुझे नहीं पता पीने के बाद लोग टल्ली कैसे दीखते हैं. मैंने फ्रूटी और फैंटा के आलावा कभी किसी चीज़ को हाथ नहीं लगाया.

तो किसी ने कमेंट किया अर्जुन कपूर को माँ की ममता की तलाश अभी बाकी है. किसी ने लिखा बेटा अपनी मम्मी को कार में घुमाने ले जा रहा हैं. किसी ने लिखा बुद्धि ऐसे संभल कर चल रही है जैसे मासूम बच्ची हैं.

किसी ने लिखे ये बूढ़ी औरत जब अरबाज़ की ना हुयी तो तेरी कैसे होगी. इस पर किसी ने लिखा तो अरबाज़ कौन सा दूध का धूल हैं वो भी तो बीस साल की बेटी की उम्र की लड़की घुमा रहा हैं.

किसी ने लिखा “दिल आया बुढी पर,तो हुर क्या चीज है. किसी ने लिखा “एक तो ये लोग खुद ही पपरजिस को बुलाते है फिर उनके सामने दिखावा करते हैं की उन्हें पपरजिस से कितनी प्रॉब्लम हो रही है.

किसी ने लिखा प्यार अंधा होता हैं अर्जुन ने सही किया एक बूढ़ी अबला औरत को बुढ़ापे में सहारा देकर. किसी ने लिखा अगर उम्र से 15-20 साल बड़े लड़के के साथ शादी करा दो ठीक है लेकिन मलाइका कर रही तो गलत हैं. जिस पर किसी ने लिखा तो दीदी तुम भी जाओ सलमान अंकल का भला कर दो. बेचारे की शादी नहीं हो रही हैं.


Like it? Share with your friends!

173

You may also like

More From: News

DON'T MISS