मर्दो के आलिया भट्ट है फरहान अख्तर | इतना ट्रोल हुए की सोशल मीडिया पर तूफ़ान आ गया


जावेद अख्तर की पूरी फॅमिली वैसे तो हर मामले में अपनी टांग अड़ाते रहती हैं. दुनिया भर का ज्ञान मानो इन्ही के पास हैं. राजनीती, विदेशनीति, सड़यंत्रनीति, ये नीति वो नीति फलाना नीति ढिमका नीति सब इन्ही के पास हैं. ये लोग खुद की बनाई नीति को चाणक्य नीति से कम नहीं समझते.

अब ज्ञानी परमज्ञानी महापुरुष तूफ़ान लानेवाले फरहान अख्तर एक छोटे से सामान्य ज्ञान पर ट्रोल हो गए. बात ऐसी हैं की मांस हॉकी टीम ने 41 साल बाद ओलंपिक में कांस्य पदक जीता. हर कोई बढ़ाई दे रहा था. मोदी जी से लेकर योगी जी तक. बॉलीवुड से टॉलीवूड तक. इसी में फरहान अख्तर सोचे हम काहे पीछे रहे बे ..चलो हम भी दे देते हैं. एक ट्वीट ही तो करना हैं.

लेकिन प्रॉब्लम यहाँ ये हो गयी की फरहान अख्तर ने मैन्स हॉकी टीम की जगह विमेंस हॉकी टीम को बढ़ाई दे दी. जब गलती के एहसास हुआ तब तक ट्वीट डिलीट हो चुका था लेकिन भैया ज़माना स्क्रीनशॉट का. खचाक से बटन दबाया तपाक से ट्वीट का स्क्रीनशॉट सेव हो गया.

अब शुरू हो गयी सोशल मीडिया पर ट्रॉल्लिंग. कोई बोल रहा ये तो मर्दो का आलिया भट्ट निकल गया. किसी का कहना हैं तूफ़ान फ्लॉप होने का सदमा लगा है बेचारे को. किसी ने कहा फरहान भाई पुरुष और स्त्री में कोई फर्क ही नहीं समझते. किसी ने लिखा ये पहली बार नहीं हैं इसने ऐसा कई बार किया हैं क्यूंकि ये होश में नहीं रहता. बॉलीवुड से है ना पक्का गांजा फूंक कर ट्वीट किया होगा.

इसलिए कहा गया हैं सोशल मीडिया के ज़माने में सोच समझकर ट्वीट करो वरना ज़िंदगी में तूफ़ान आ सकता हैं. वैसे आलिया भट्ट का कहना हैं की हम पेले गए थे तुम भी पेले जाओगे. और फरहान अख्तर तो भाई तरस ही आ रहा हैं क्या बोले बेचारे को. एक तो फिल्म फ्लॉप हो गयी ऊपर से बीप बीप बीप कट गया.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS