बड़ा सबूत सामने आया की सुशांत के साथ 14 जून सुबह 07 बजे हुआ सब दीपेश अब फरहान का नौकर नीरज अब सारा का नौकर


इस वीडियो में ये बात दावे के साथ नहीं कह सकता क्यूंकि अभी तक ऐसी कोई कन्फर्म न्यूज़ नहीं हैं. लेकिन जो बातें सोशल मीडिया पर चलती हैं उनमे कुछ ना कुछ सच्चाई तो होती ही हैं.

पहला सच ये हैं की सिद्धार्थ पिथाणी को छोड़कर जितने भी लोग सुशांत के घर में थे जो शक के दायरे में आते हैं. वो सब अपनी अपनी लाइफ में मस्त हैं. और इस बात का यकीन कर चुके हैं की उन्हें अब कोई नुक्सान नहीं होगा. ये सब इस वक्त सीबीआई और एनसीबी दोनों का मज़ाक बना रहे हैं.

साथ इस इस देश की कानून और न्याय व्वस्था का भी मज़ाक बना रहे हैं की ये इन्साफ की मांग करनेवाले बेवक़ूफ़ लोग होते हैं. इन्हे ये नहीं पता की हम जैसे पैसे और राजनीतिक पहुंच वाले लोग इन्साफ को चुकती बजाकर खरीद लेते हैं.

अब पहली बात जो सामने आ रही है वो ये हैं की सुशांत सिंह राजपूत के दो नौकर दीपेश सावंत और नीरज ये दोनों को नौकरी लग चुकी हैं. दीपेश सावंत इस वक्त फरहान अख्तर के घर में नौकर है सुबह शाम उसके कुत्ते को घुमाने का काम उसे दिया गया हैं.

ये मत भूलो की फरहान की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने रिया का किस तरह से समर्थन किया था दोनों अच्छे दोस्त हैं. ऊपर से ये भी खबर आयी थीं की रिया जब पहली बार सीबीआई ऑफिस गयी थी तब फरहान अख्तर ने ही अपनी गाड़ी दी थीं. और वो फरहान अख्तर के घर पर ही कुछ दिन तक रही थीं.

सुशांत का दूसरा नौकर नीरज जो इस वक्त सारा अली खान के घर पर नौकर हैं. वही सारा अली खान जिसका ये कहना था की सुशांत मेरे साथ ड्रग्स लिया करता था केदारनाथ की शूटिंग के दौरान. जबकि उसी फिल्म में काम कर चुके वो कलाकार नितीश भरद्वाज यानी जिन्हे आप कृष्णा भगवन के किरदार के लिए जानते हैं उनका कहना था की उन्होंने सुशांत को कभी भी सेट पर ड्रग्स लेते नहीं देखा था.

अब आप सोचिये क्या इन दोनों को और कही नौकरी नहीं मिल सकती थीं. जब ये दोनों सेवाओं के घेरे में है तो ऐसे में इन्हे इतनी आसानी से उन लोगो के घर नौकरी कैसे मिल गयी जो रिया का सपोर्ट करते हैं.

दूसरी बात ये बात भी चल रही हैं की हर रोज़ की तरह दीपेश सावंत सुशांत के कुत्ते फज को घुमाने के लिए साथ बजे बारह जाता हैं. अब लोग ये सवाल उठा रहे हैं की उसी दौरान सुशांत की हत्या की गयी. ये जूस देने वाली बात सब झूटी हैं.

यहाँ तक की सुशांत की एक वीडियो वायरल हुयी थीं जिसे करोडो लोगो ने देखा था की उसमे सुशांत की उंगलीया हिल रही थीं यानी उस वक्त थोड़ी बहुत जान सुशांत के शरीर में थीं जिसके ऊपर बाद में कपडे डाल दिए जाते हैं. यानी समय रहते हॉस्पिटल ले जाते तो शायद बच जाते.

तीसरी बात जो कई बार सामने आ चुकी हैं की सुशांत को कण्ट्रोल करने के लिए उन्हें स्टन गन मारी गयी थीं जिसके चलते आपने देखा होगा की उनकी आधी आँख खुली और गले पर एक अजीब किस्म का निशान था.

चौथी बात अगर सुशांत ने आत्महत्या की थीं तो आज तक वो तस्वीर सामने क्यों नहीं आयी जिसमे सुशांत फंदे से लटके नज़र आ रहे हो.जिस कपडे को बताया जा रहा था की गले पर उसका निशान हैं वो कपड़ा कहीं से भी टेढ़ा मेधा नहीं लगता बल्कि एकदम साफ़ सुथरा था.

पांचवी और सबसे बड़ी बात सुशांत केस में सीबीआई को सब पता हैं की सुशांत को कैसे मारा गया. किसने मारा हैं. और मारने की वजह क्या हैं. ये मामला अटका पड़ा है तो सिर्फ और सिर्फ राजनीतिक करने के चलते जो मुझे लगता हैं की इस मामले में सही समय का इंतज़ार किया जा रहा हैं. ये तो डील होगी या सुशांत के कातिलों का सच सामने आएगा.

या फिर एक जो सबसे बड़ी वजह हैं की जो मुझे लग रहा हैं बीजपी इस बात से थोड़ा दर रही हैं और सही समय का इंतज़ार कर रही हैं वो ये हैं की अगर इसमें कोई राजनीती से जुड़ा हैं जो की है जुड़ा. अगर उसे अरेस्ट किया गया तो हो सकता हैं की देश में दंगे ना फ़ैल जाएं. जिसमे बेवज़ह बेगुनाह लोगो की जान ना चली जाएं.

इसलिए ये मामले जितना बड़ा है इसका रिजल्ट उससे कहीं ज़्यादा खतरनाक हैं. क्या होगा पता नहीं. लेकिन इतना पता हैं की कुछ तो बड़ा होगा. और बीजेपी इसी के लिए जानी जाती हैं. वेट एंड वाच बीजेपी का सबसे बड़ा हथियार हैं. और वो जो करेगी सोच समझकर देश हित में करेगी और सुशांत के साथ इन्साफ भी करेगी.


Like it? Share with your friends!

260

You may also like

More From: News

DON'T MISS