ब्रेकिंग न्यूज़ : शिल्पा ने घर में उगे बैंगन से भर्ता बनाया खाने के बाद मारी डकार | सलमान करेंगे रानू मंडल से शादी


वीडियो की शुरुवात में ही बोल रहा हूँ. ये न्यूज़ दिखाने के लिए हमको कोई गाली नहीं देना बे. अपनी जान पर खेलकर ये न्यूज़ बना रहा हूँ. ये न्यूज़ आपको सिर्फ और सिर्फ इसी चैनल पर देखने को मिलेगा. इस खबर को सबसे पहले हमारे चैनल ने ब्रेक किया हैं.

हम सबसे तेज़ हैं. दुनिया को पीछे रखते हैं और आपको आगे रखते हैं. हमारा ये संकल्प है आपको हर खबर की सटीक जानकारी देंगे.आप सोच रहे होंगे ये पागल हो गया है क्या बे ? तो भाई सुन लो ऐसी खबर देखने के बाद हर कोई पागल ही हो जायेगा. ये है हमारे देश की मीडिया.

शिल्पा ने घर में उगे बैंगन से भर्ता बनाया. इसे देख बाहुबली भी कटप्पा मामा से कहता हैं की नगर में ढिंढोरा पिटवा दो मामा आज शिल्पा ने बैंगन का भरता बनाया हैं. ये कई बड़े बड़े अखबारों में छपा हैं. साथ में ये भी लिखा हैं की शिल्पा ने पूरे परिवार के साथ मिलकर बैंगन तोडा. ये बैंगन ना हो गया. ऐसा लग रहा हैं केंद्र सरकार की किसी सरकारी योजना में पूरे परिवार ने एक साथ अपना कीमती योगदान दिया हैं.

आगे लिखा हैं शिल्पा ने एक किलो बैंगन तोडा. खास बात ये है कि मिर्ची तोड़ते वक्त शिल्पा ने ‘तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं’ गाना गाते हुए डांस भी किया। साथ ही शिल्पा ये भी बताया कि आज वो लोग लंच में ‘बैंगन का भरता’ खाने वाले हैं।

खबर ना मिले तो घर में कौन बैंगन का भर्ता खा रहा हैं. कौन सा स्टार बारह बजे सोकर उठा यही सब दिखाओ. हमारी मीडिया तो इतनी वेली हो चुकी हैं. इतनी दूर निकल चुकी हैं की उसे वापस लाना नामुमकिन हैं.

हमारी मीडिया तैमूर के घर के बाहर ही खड़ी मिलेगी. ब्रेकिंग न्यूज़ : सुबह से चार पर कोशिश करने के बाद भी तैमूर को पॉटी नहीं हो रही हैं. सूत्रों से पता चला हैं की तैमूर ने कल रात कुछ ऐसा खाया था जो पॉटी के रास्ते में रूकावट पैदा कर रहा हैं. देश के जाने माने डॉक्टर्स का कहना हैं की अगले चौबीस घंटे कुछ कहा नहीं जा सकता.

आप कहीं नहीं जाईयेगा. हमारे साथ बने रहिये. जैसी ही तैमूर मूत्रविसर्जन की पहली धार के साथ पॉटी करेगा. उन लाइव तस्वीरों को हम आपके साथ दिखाएंगे.

तैमूर से फ्री होते हैं तो मलाइका के घर के बाहर पहुंच जाते हैं. की मलाइका की कुतिया ने सुसु और पॉटी की की नहीं की ये दिखने के लिए मीडिया का एक डिपार्टमेंट दीनभर वही खड़ा रहता हैं.

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर. मलाइका की पालतू कुतिया ने दिखाई समझदारी. अपनी बिल्डिंग की गेट पर मूत्र विसर्जन नहीं किया. बल्कि सलमान खान के दरवाजे पर जाकर पैर उठाकर इस काम को अंजाम दिया हैं. इस जोखिम भरे काम को बड़े ही सावधानी से पूरा किया हैं.

इधर से एंकर पूछेगा. दीपका और क्या खबर मिल रही हैं. रिपोर्टर फिर चीखते चिल्लाते हुए बोलेगा. एक और बड़ी खबर मिल रही हैं. मलाइका की पालतू कुतिया वफादार निकली. सलमान खान के दरवाजे पर मूतने के बाद सलमान खान पर चालीस बार भौंकने का काम किया हैं. नोट कीजिये चालीस बार.

ये किसी भी शक्श को डराने के लिए काफी हैं. यानी विवेक ओबरॉय का भी बदला लिया हैं. इस वक्त सलमान खान काफी दहशत में हैं. घर के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा लगा दिया गया. सरकार ने उन्हें जेड प्लस की सुरक्षा देने का वादा किया हैं.

यहाँ तक की सलमान को चिढ़ाने के लिए मलाइका की उस पालतू कुतिया ने गाना भी गाया. मैं तो सुपरमैन सलमान का फैन. इन बातो से पता चलता हैं की अर्जुन कपूर ने उसे ट्रेंड किया हैं.

मतलब इनके पास कोई न्यूज़ ही नहीं हैं. कैसे कैसे न्यूज़ बनाते हैं. हनी सिंह के गाने सुन भाग रहे जंगली सुवर. रंगरलिया मन रहे प्रेमी प्रेमिका को कीड़े ने काटा, पति को समोसा लेने भेज प्रेमी संग भागी दुल्हन,रानू मंडल से शादी करेंगे सलमान खान. ये मज़ाक नहीं हैं. ये सच हैं. रानू मंडल और सलमान खान को लेकर इतनी फेक न्यूज़ बना दी लोगो ने की पूछी ही मत.

दबंग थ्री में सोनाक्षी की जगह रानू मंडल, सलमान देंगे तीन करोड़. फिल्मे ना चलने पर करण जौहर शादियों में करेंगे लौंडा नाच. वो गाँव देहात में होता हैं ना लौंडा नाच. जहा लड़का लड़की के कपडे पहन डांस करता हैं.

अब इस तरह की खबर को सुन तीनो लोक में बहुत ही प्रसन्ता का माहौल हैं. समस्त नर, नारी, सुर, असुर,देवता, मुनि, गंधर्व प्रसन्न हुए. पूरे ब्रह्माण्ड में उत्साह हैं. दिव्यज्योत प्रज्वलित हो गयी हैं.आगे भी सृष्टि के कल्याण हेतु इसी तरह के समाचार देते रहेंगे. तीनो लोक इन मीडिया वालो का ऋणी रहेगा.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS