ब्रेकिंग न्यूज़ : आखिर सच उगल ही दिया | करोडो का बिजनेस ऐसे होता था


राज कुंद्रा को लेकर एक और अपडेट सामने आ रही हैं राज ने बताया कि फरवरी 2019 में उन्‍होंने आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम की एक कंपनी बनाई थी और हॉटशॉट्स नाम के ऐप को डेवलप किया था।

राज ने इस ऐप को केनरिंग नाम की कंपनी को 25 हजार डॉलर में बेच दिया था. लेकिन हॉटशॉट्स ऐप के मेनटेनेंस के लिए केनरिंन कंपनी से उनकी कंपनी विआन ने टाइ-अप किया था। इसी मेनटेनेंस के लिए हर रोज़ लाखो रुपये का ट्रांसक्शन कूल 13 बैंक अकाउंट्स में होता था.

कुछ सेल कंपनीज में भी ये पैसा घुमाया जाता था और आखिर में पैसे राज कुंद्रा के पर्सनल बैंक अकाउंट में आ जाते थे। अब राज कुंद्रा और उनसे जुडी सभी कंपनी की ऑडिट होगी जिसमे बहुत कुछ सामने आएगा. केनरिंग कंपनी का सीईओ प्रदीप बख्शी वांटेड हैं.

हॉट शॉट्स ऐप पर कूल बीस लाख सब्सक्राइबर थे. मतलब सोच लीजिये की कितने लोग इस तरह के कंटेंट देखते हैं. वैसे भी इस तरह के कंटेंट देखने में पूरी दुनिया में इंडिया तीसरे नंबर पर आता हैं. जिसमे महिलाएं इस तरह के कंटेंट सब ज़्यादा देखती हैं.

राज कुंद्रा तो अपनी साली शमिता शेट्टी को भी लांच करने जा रहा था. शायद राज कुंद्रा को ये आईडिया तब आया होगा जब शमिता शेट्टी ने अपने जन्मदिन पर वो अश्लील केक जिसे करीना कपूर ने बनवाया था उसे जिस तरह से खा रही थीं उसे देखने के बाद आया होगा. पैसे कमाने के लिए राज कुंद्रा ने नेपोटिस्म योजना के तहत बस अपनी बीवी को लांच नहीं किया था.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS