बॉलीवुड सिर्फ सुनता ही नहीं अब आपसे डरता भी हैं. ये है आम जनता की ताकत


सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड को डरना सीखा दिया .अगर उनकी बात को अनदेखा किया तो उन्हें भारी पड़ सकता हैं. हालाँकि की अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी हैं. लेकिन इतना कह सकते हैं की आपकी आवाज़ जो सोशल मीडिया पर उठती हैं उसमे बड़ी ताकत हैं.

अमिताभ बच्चन के पान मसाला के विज्ञापन पर आपने आवाज़ उठाई तो मज़बूरन अमिताभ को करोडो को नुकसान झेलना पड़ा और इस विज्ञापन से दुरी बनानी पडी. वरना अमिताभ को फर्क नहीं पड़ता की वो क्या कर रहे थे और क्या नहीं कर रहे थे. उन्हें सिर्फ पैसे से मतलब था.

अब अक्षय कुमार ने भी अपनी गलती मान ली हैं. गलती ऐसी हैं की जल्दबाजी का काम शैतान का होता हैं और शैतान अक्सर आपको गलतियों में दाल देता है. अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म का एक पोस्टर लांच हुआ. जिसका नाम है गोरखा. जिसमे वो मेजर जनरल इयान कार्डोजो का किरदार निभाएंगे.

लेकिन पोस्टर में एक बड़ी गलती थी जिस पर एक पूर्व गोरखा अधिकारी मेजर माणिक एम जॉली
ने लिखा “डियर अक्षय कुमार जी, एक पूर्व गोरखा अधिकारी होने के नाते, मैं यह फिल्म बनाने के लिए आपका धन्यवाद करता हूं। डिटेल मायने रखते हैं, इसलिए खुकरी को ठीक तरह से दिखाएं। धारदार हिस्सा, दूसरी तरफ होना चाहिए। यह तलवार नहीं है। खुकरी ब्लेड के अंदरूनी हिस्से से स्ट्राइक करती है।

जिस पर अक्षय ने जवाब दिया ” प्रिय मेजर जॉली, इस तरफ ध्यान दिलाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। फिल्म बनाते समय हम अत्यधिक सावधानी बरतेंगे। मुझे गोरखा बनाने पर बहुत गर्व और सम्मान है। इस फिल्म को वास्तविकता के सबसे करीब लाने के किसी भी सुझाव की सबसे अधिक सराहना की जाएगी। इस फिल्म में मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन को दिखाया जाएगा।

वरना पहले क्या होता तो गलतीया हो गए सो हो गयी. पोस्टर बन गया सो बन गया उसमे कोई बदलाव नहीं करना और ना माफ़ी मांगनी हैं. लेकिन अब ऐसा नहीं चलता हैं. सोशल मीडिया पर आम जनता की आवाज़ ने बॉलीवुड को काफी दरकार रखा हैं. इसलिए एक गलती आपने दिखाइए तो उसे सुधारना पड़ेगा क्यूंकि अभी मार्केट बनाना हैं जो बिगड़ चुका है.


Like it? Share with your friends!

179

You may also like

More From: News

DON'T MISS