बॉलीवुड वाले महेश मांजरेकर ने मराठी सिनेमा को कचरा कर दिया | ऐसी उम्मीद नहीं थीं


बॉलीवुड की गंदगी धीरे धीरे हर जगह पहुंच रही हैं. सलमान खान की अंतिम फिल्म को बना चुके महेश मांजरेकर जो एक्टर, डायरेक्टर, प्रोडूसर भी हैं. अच्छा खासा नाम हैं. लेकिन अब एक ऐसी मराठी फिल्म लेकर आये हैं जिसने मराठी सिनेमा की साफ़ सुथरी छवि को भी ख़राब कर दिया हैं.

मराठी सिनेमा अच्छी कहानी और बिना गंदगी के लिए जानी जाती हैं. लेकिन महेश ने जो काम किया हैं वो वाकई मराठी सिनेमा का सिर झुका देने वाला किया हैं. फिल्म का नाम हैं नाय वरनभात लोन्चा कोण नाय कोन्चा .

फिल्म का ट्रेलर सेक्स, मर्डर, अपराध से भरा पड़ा हैं. वो भी कौन कर रहा हैं दो लड़के जो शायद अठारह के भी नहीं हैं. इसका ट्रेलर तो दस जनवरी को आ गया था लेकिन फिल्म चौदह जनवरी को रिलीज़ हो गयी हैं. जिसके लिए NCW. ने लेटर लिखा इसे सेंसर करने की मांग की हैं.

महेश का कहना हैं की ये फिल्म मेरी लाइफ की बेस्ट फिल्म हैं. लेकिन मैं भी हैरान हूँ की महाराष्ट्र जैसी जगह पर अभी तक इस फिल्म को लेकर किसी बड़े नेता ने महेश को ना धमकी दी हैं और ना ही कोई विवाद किया. लेकिन इतना समझ लीजिये. महेश ने मराठी सिनेमा में जो ट्रेंड शुरू कर दिया.

ये मराठी सिनेमा को ले डूबेगा. ठीक वैसे ही जैसे भोजपुरी सिनेमा डूब गया गंदगी के चलते. बॉलीवुड में भी वही, ये सब देखने से बेहतर सर्कार को अश्लील साइट फ्री कर देनी चाहिए. फिर तो राज कुंद्रा भी कोई बुरा काम नहीं कर रहा था. वो भी सिनेमा ही बना रहा था. फिर राज कुंदर और महेश मांजरेकर में फर्क किया हैं.


Like it? Share with your friends!

209

You may also like

More From: News

DON'T MISS