बॉलीवुड में पड़ चुकी हैं बड़ी फुट ये रहा सबूत | कई हिस्सों में टूट जाएगा


अमिताभ बच्चन के डूबते करियर को यश राज की मोहबतें ने बचा लिया था उसके बाद अमिताभ ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. दोनों ही फॅमिली में रिश्ते मजबूत ही बन गए. इसके बाद यश राज की फिल्म में अभिषेक बच्चन दिखाई देने लग गए. अभिषेक ने बंटी और बबली की फिल्म सुपर डुपर हिट रही.

फिर अभिषेक ने धूम सीरीज में काम करना शुरू किया. ये सारी फिल्मे भी हिट रही. लेकिन अब कहानी यही से शुरू होती हैं. बंटी और बबली में अभिषेक बच्चन रानी मुखर्जी दोनों ने काम किया था. इसके बाद दोनों की शादी की बात भी चल रही थीं जो टूट गयी और अभिषेक की शादी ऐश्वर्या राय से हो गयी.

अब रानी मुखर्जी जो है वो आदित्य चोपड़ा को डेट करने लगी. इसी दौरान धूम थ्री की शूटिंग भी चल रही थीं. जो स्क्रिप्ट लिखी गयी थीं उसमे एक दो बार नहीं कई बार बदलाव किये गए. ज़्यादा से ज़्यादा सपोर्ट आमिर खान को दिया गया और अभिषेक के किरदार को कम किया गया. अभिषेक ने ये बात आदित्य चोपड़ा औय डायरेक्टर विजय कृष्णा को कही. लेकिन दोनों की तरह से कोई रिस्पांस नहीं आया.

यहाँ तक की फिल्म का क्लाइमेक्स भी पूरी तरह से बदल दिया गया और अभिषेक को नहीं बताया गया. इस बात से नराजा अभिषेक बच्चन ने आदित्य चोपड़ा से कह दिया की अब आगे वो धूम सीरीज का हिंसा नहीं बनेंगे. कुछ साल बाद धूम 4. की शूटिंग की बात शुरू हो गयी.

यश राज फिल्म से अभिषेक को मिलने के लिए कहा गया लेकिन अभिषेक ने कह दिया की अब वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनेंगे. यहाँ तक की बंटी और बबली 2. के लिए भी अभिषेक को बुलाया गया लेकिन अभिषेक ने कहा वो यशराज की किसी फिल्म में काम नहीं करेंगे. तब जाकर बंटी और बबली 2. में ये रोल सैफ अली खान को दिया गया.

अब लोग यहाँ पर ये सवाल भी उठा रहे हैं की अभिषेक और रानी मुखर्जी की शादी नहीं हुयी इसलिए ये सब काम रानी मुखर्जी का हैं और अब वो यशराज फिल्म में अपना सिक्का चलाती हैं. इस वीडियो को लेकर आपका क्या कहना हैं क्या वाकई बॉलीवुड में अब फुट पड़ने लगी हैं. क्यूंकि यश राज फिल्म्स, सलमान खान फिल्म्स, सजाइड नडियाद वाला, करण जौहर सबके अपने अलग अलग कैंप बन चुके हैं और फुट पड़ने की कई खबर आ रही हैं.


Like it? Share with your friends!

179

You may also like

More From: News

DON'T MISS