बॉलीवुड माफिया पर कंगना रनौत ने बड़ी बात कही | गिर जायेगा पुराना साम्राज्य


जब से महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमाघर खोलने की परमिसन दी हैं तब से धड़ाधड़ बॉलीवुड वाले एक के बाद एक अपनी फिल्मो की घोषणा कर रहे हैं की आओ हमारी फिल्म देखो. इसी पर कंगना रनोट ने बहुत बड़ी कह दी हैं. बॉलीवुड के लोगो को मूर्ख कहते हुए कंगना ने लिखा

“ये लोग महीनों से सो रहे थे और अब ऐसे रिलीज डेट की घोषणा कर रहे हैं जैसे लोगों के पास इनकी फिल्मों को देखने के सिवाय कोई काम नहीं है। कंगना ने लिखा, ‘फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह बदलाव का समय है। केवल अच्छा कॉन्टेंट ही चल पाएगा। इसलिए असल में यह बुरा वक्त बिल्कुल भी नहीं है। यह समय सामाजिक सफाई का है। पुराने साम्राज्य ढह जाएंगे और नए खड़े होंगे।

कंगना की फिल्म थालायवी जब रिलीज़ हुयी तब सिनेमाघर बंद थे और बॉलीवुड से किसी ने भी इस फिल्म की तरफ नहीं की जबकि नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा हैं. इस पर भी बात करते हुए कंगना ने लिखा :

“‘यह समय हम जैसे लोगों के लिए अच्छा है। हम लोग अकेले फिल्म रिलीज नहीं कर पाते। हम लोगों को पर्याप्त स्क्रीन नहीं मिलते अगर हम चाहें भी तब भी नहीं। बड़े स्टूडियो और माफिया का सिनेमाघर मालिकों और मल्टीप्लेक्स पर पूरा कब्जा है। हम केवल अच्छे कॉन्टेंट पर निर्भर रहते हैं। बस इसी तरह मैं अभी तक आगे बढ़ सकी हूं।’

यानी सिनेमाघर खोलने के लिए कोई बॉलीवुड वाला आवाज़ नहीं उठा रहा था लेकिन जैसे ही घोषणा हुयी वैसे ही सब के सब एक्टिव हो गयी मानो हर कोई इनकी फिल्म देखने के लिए बेसब्र खाली बैठा हैं. किसी के पास और कोई काम धंदा नहीं हैं.


Like it? Share with your friends!

192

You may also like

More From: News

DON'T MISS