बॉलीवुड फिल्म फाइनैंसर युसूफ लकड़ावाला की मुंबई की जेल में मौत वजह अभी तक पता नहीं


युसूफ लकड़ावाला ये वो नाम हैं जिसने बॉलीवुड की कई फिल्मो में पैसे डाले हैं. जाना पहचाना नाम हैं. फिल्म इंडसट्री का हर कोई जानता हैं. दावूद गिरोह से भी नाता रह चूका हैं. बिल्डर भी हैं. लेकिन ईडी ने इन्हे हवाला मामले में गिरफ्तार किया थाल अब मुंबई के आर्थर रोड जेल में गुरुवार को युसूफ लकड़ावाला का निधन हो गया हैl

युसूफ लकड़ावाला का मौत जेल में कैसे हुयी ये अभी तक कन्फर्म नहीं हो सका हैं. कैंसर से पीड़ित थे लेकिन फ़िलहाल के लिए मुंबई पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट रजिस्टर की हैं. क्यूंकि मौत की सही वजह अभी तक पता नहीं हैं. अपने बैरक में वो अचेत पड़े थे.

यूसुफ लकड़ावाला को मई में हवाला मामले में गिरफ्तार किया थाl आरोप लगा था कि नकली दस्तावेज बनाकर खंडाला में 50 करोड़ रुपए की जमीन खरीदी है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार बॉलीवुड पर शिकंजा कसता जा रहा हैं. चाहे वो ड्रग्स का मामला हो, मनी लॉन्डरिंग का मामला हो. या अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन.

हर किसी को पकड़ा जा रहा हैं. लेकिन युसूफ लकड़ावाला की मौत इस तरह होना भी की राज़ पर पर्दा दाल रही हैं की आखिर मौत हुयी कैसे ? ऐसा क्या राज़ था. क्या किसी ने जेल में मार दिया या फिर नॉर्मल मौत थीं. ये शायद ही पता चल सकें.


Like it? Share with your friends!

214

You may also like

More From: News

DON'T MISS