बॉलीवुड के सारे अपराधी हिंदू धर्म और मोदी को खुश करने में लगे हैं आर्यन भी वही कर रहा


बॉलीवुड धर्म और जाति को बाद में देखता है. सबसे पहले वह पैसे देखता हैं और पीआर से अपनी इमेज चमकाने का काम करता हैं. आर्यन खान ड्रग्स वाले मामले के पहले मुस्लिम था. बॉलीवुड, मीडिया और विपक्ष भी यही बोल रहा था की आर्यन खान मुस्लिम है इसलिए उसे फंसाया जा रहा हैं.

आर्यन के दोनों वकील फेल हो गए. लेकिन फिर किसी ने शाहरुख़ को आईडिया दिया की जाओ आर्यन से मिलकर आओ जेल में उसके बाद हम मीडिया में अलग रायता फैलाएंगे. इसके बाद से मीडिया में लगातार खबर चल रही हैं की जेल में आर्यन आरती में शामिल हो रहे हैं. सुबह योग करते है. पढ़ने के लिए गीता, रामायण और बाकी हिंदू धर्म ग्रन्थ पढ़ रहे हैं.

और यकीनन आर्यन ये सब कर रहा होगा. क्यूंकि कहानियां सबूतों के आधार पर गढ़ी जाती हैं. इमरत खड़ी करनी हैं तो उसकी नींव तो मजबूत करनी होगी. अब ऐसे कई लोग हैं जो आर्यन का विरोध कर रहे थे वो अब आर्यन की तारीफ कर रहे हैं. और जो शाहरुख़ के फंस आर्यन का सपोर्ट कर रहे थे वो अब आर्यन को काफिर बता रहे हैं क्यूंकि आर्यन जेल में आरती कर रहा हैं. गीता और रामायण पढ़ रहा हैं.

यानी कल को ये खबर भी आएंगे की जेल से छूटने के बाद आर्यन अयोध्या और काशी जायेंगे. बाबा विश्वनाथ के दर्शन करेंगे क्यूंकि उन्होंने जेल में मन्नत मांगी थीं. ये खबर भी आ सकती हैं. अब देखो बॉलीवुड के जितने अपराधी है वो यही कर रहे हैं.

सारा अली खान ड्रग्स मामले में पूछताछ हो चुकी हैं. लेकिन अमित शाह के जन्मदिन पर बढ़ाई देती हैं तो कई लोगो को बुरा लग जाता हैं लेकिन सोशल मीडिया पर सारा को लोगो ने सपोर्ट किया. सपोर्ट करने वाले इस बात को भूल गए की उसने कभी ड्रग्स लिया था उससे पूछताछ हुयी थीं. सारा वही है जिसने सुशांत पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाया था जबकि उसी फिल्म केदारनाथ से नितीश भरद्वाज ने कहा था की सुशांत अच्छा लड़का हैं उसे कभी नशा करते नहीं देखा.

यही काम संजय दत्त ने किया था जेल में रामायण, गीता पढ़ते नज़र आये. आरती और भजन में शामिल होते थे जो उनकी फिल्म में भी दिखाया गया. गांधीगिरी की बात करते थे.

यानी जब तक पकडे ना जाओ तब तक अपराध करो, ड्रग्स लो, अश्लील फिल्म बनाओ, हथियार रखो लेकिन जब पकडे जाओ तब जेल में अपनी पीआर एक्टिविटी को चालू रखो. लेकिन ये बात मत भूलो की वो जो केंद्र में कुर्सी पर बैठा हैं वो चापलूसी करनेवालों को पहले भगा देता हैं. वो बड़ा निर्मोही हैं. गुनेहगार को छोड़ता नहीं हैं.


Like it? Share with your friends!

220

You may also like

More From: News

DON'T MISS