बॉलीवुड और पॉलिटिशंस के चलते आर्यन का बेल लटका | 29 तक बेल ना हुयी तो 15 नवंबर तक जेल होगी


पहले तो मुझे लग रहा था की बॉलीवुड, लिबरल मीडिया और कुछ पॉलिटिशंस शाहरुख़ खान के साथ खड़े हैं ताकि बेटे आर्यन को बेल मिल जाये. लेकिन अब लग रहा हैं की ये सब मिलकर शाहरुख़ खान की बजा रहे हैं वो भी तबियत से. यकीन नहीं होता ना.. लेकिन ऐसा ही हो रहा हैं.

इन लोगो ने पहले मुस्लिम विक्टिम कार्ड खेला, फिर समीर वानखेड़े और एनसीबी पर बॉलीवुड से पैसे वसूली का आरोप लगाया, फिर मालदीव्स घूमने का आरोप लगाया. और अब आठ करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगा रहे हैं. और साथ ही समीर वानखेड़े को जेल भेजने और नौकरी से निकलवाने की धमकी तक दे रहे हैं.,

लेकिन यही चीज़ एनसीबी को और ज़्यादा उकसा रही हैं की एक तो हम अपना काम कर रहे हैं ऊपर से ये हमारे ऊपर आरोप लगा रहे है क्यूंकि हमने आर्यन खान को पकड़ा हैं. इसलिए एनसीबी हर बार आर्यन खान की बेल के समय कुछ बड़ा सबूत लेकर आती हैं और आर्यन की बेल लटक जाती हैं.

यानी बॉलीवुड, लिबरल मीडिया और कुछ पॉलिटिशंस ये सब शाहरुख़ खान को सपोर्ट करने के नाम पर शाहरुख़ का तबला बजा रहे हैं. यही आर्यन और शाहरुख़ के लिए भारी भी पड़ने वाला हैं क्यूंकि 26-29. अक्टूबर तक आर्यन की बेल ना हुयी तो उसके बाद दिवाली की छुट्टी हैं जो 15. नवंबर तक चलेगी और उसके बाद भी क्या डेट आएगा बेल के लिए कोई नहीं जानता.


Like it? Share with your friends!

221

You may also like

More From: News

DON'T MISS