बेल के लिए हर रोज़ भगवान की आरती कर रहा आर्यन खान | घंटो रोते रहता हैं.


जब तक मुसीबत खुद पर नहीं आती किसी भी इंसान को उसका एहसास नहीं होता. सुशांत की मौत को बॉलीवुड ने पूरा मज़ाक बनाकर रख दिया था. हर कोई सुशांत को नशेड़ी साबित करना चाहता था लेकिन ईश्वर का खेल देखो आज उसी ईश्वर ने पूरे बॉलीवुड वालो को नशेड़ी साबित कर दिया हैं.

सलमान खान के दोनों वकील अब तक फेल रहे हैं. सलमान और शाहरुख़ की पोलिटिकल पहुंच भी किसी काम नहीं आ रही हैं. शाहरुख़ के पास हज़ारो करोडो रूपये हैं लेकिन वो आर्यन को न बेल दिला पा रहे हैं ना ढंग का खाना पीना या सोने के लिए बिस्तर. क्यूंकि आर्यन खान जेल में हैं. मन्नत में नहीं.

जब सब जगह से दरवाजे बंद हो जाते हैं तब एक ही रास्ता नज़र आता हैं. ईश्वर का. जेल में एक मंदिर हैं. हर रोज सुबह सात बजे आरती होती हैं. उस आरती में शामिल होने के लिए आर्यन सबसे पहले पहुंच जाता हैं. जब तक आरती होती हैं तब तक उसके आंसू गिरते हैं. लेकिन इस दौरान वो किसी से बात तक नहीं करता.

आर्यन का बस इतना यकीन हैं की अब मेरी आरती की पुकार से ही मेरे बेल मिलने का दरवाजा खुलेगा. जिस दिन शाहरुख़ खान आर्यन से मिलकर गए. उस दिन विजिटर रूम में आर्यन काफी देर तक रोते रहा. विजिटर लाइन में खड़े लोगो ने आर्यन को समझाया टेंशन मत लो दिवाली तक तुम अपने घर पे होंगे. वहा पर बाकी कैदी और जेल सुरक्षा में मौजूद हवलदार ने भी आर्यन को चुप करने की कोशिश की.

आर्यन अपने बैरक में आने के बाद किसी से बात नहीं करता. टॉयलेट साफ़ सुथरा ना होने के चलते वो कई दिन तक टॉयलेट तक नहीं जाता. यानी एडजस्ट होने में अभी काफी टाइम लगनेवाला है.


Like it? Share with your friends!

175

You may also like

More From: News

DON'T MISS