बेटे के बाद शाहरुख़ पर क्यों लगा ड्रग पार्टी का इलज़ाम | इस एक्ट्रेस ने खोल दी पोल


आर्यन खान अभी भी एनसीबी की कस्टडी में हैं शाहरुख़ खान उसे बाहर लाने की हर सम्भव कोशिश कर रहे हैं लेकिन इस वक्त उनकी सारी प्लानिंग फेल हो रही हैं. इसी बीच शर्लिन चोपड़ा ने शाहरुख़ खान की कोलकाता नाईट राइडर्स की पार्टी को लेकर एक खुलासा किया हैं. हालाँकि ये बात शर्लिन चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पिछले साल बताई थीं जिसे वापस से शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया है.

शर्लिन चोपड़ा ने एक पार्टी के बारे में बताया है कि, ‘डांस करते-करते जब मैं थक गई तो वॉशरुम की तरफ गई. वॉशरुम में जाने के लिए जब मैंने दरवाजा खोला तो अंदर का नज़ारा देख कर मुझे एकदम से झटका लगा. मुझे लगा कि मैं कहीं गलत जगह तो नहीं आ गई….

ऐसा महसूस हुआ. वहां बॉलीवुड स्टार की पत्नी आइने के सामने खड़ी होकर वाइट पाउडर ले रही थी.’ आगे शर्लिन चोपड़ा कहती हैं, ‘

ऐसा दृश्य मेरे सामने आया तो मुझे एकदम से धक्का लगा. मैं उनकी तरफ़ देख कर हंसी और उनकी इस हरक़त को नज़रअंदाज़ करना ही बेहतर समझा. मैंने देखा कि सभी अपने में खोई हुई थीं. उसके बाद मैं शाहरुख खान और उनके दोस्त से कह कर वहां से निकल आई. उस दिन मुझे समझ आया कि बॉलीवुज में ऐसी पार्टियां होती रहती हैं.’ अब सोशल मीडिया में यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा मामले में भी अश्लीलता को लेकर कई सवाल खड़े किये थे. राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को जमकर सुनाया था. हालांकि ये भी सच हैं की खुद शर्लिन चोपड़ा भी दूध की धुली नहीं है. बॉलीवुड में शायद ही कुछ ऐसे लोग होंगे जो सीधे साढ़े होंगे वरना हर कोई किसी ना किसी तरह गलत काम तो करता ही हैं.

शर्लिन चोपड़ा के इस बयान के बाद ये बात की जा रही हैं की शाहरुख़ खान की आईपीएल पार्टी वाली बात में उनसे भी पूछताछ हो सकती हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया की उनके घर पर भी एनसीबी रेड कर सकती हैं लेकिन इनमे कितनी सच्चाई हैं ये अभी नहीं कह सकते.


Like it? Share with your friends!

205

You may also like

More From: News

DON'T MISS