बूढ़े गरीब ने पैसे मांगे तो श्रद्धा ने जो किया वो गलत था अब ट्रोल हो रही


सड़क पर हम कहीं भी निकलते थे तब हमारा सामना उन लोगो से होता हैं जो आपकी तरफ एक उम्मीद से हाथ फैलाते हैं की आप उन्हें कुछ खाने के लिए दे दे या फिर पैसे दे दे. कुछ लोग देते हैं और कुछ लोग इग्नोर करके चले जाते हैं. क्यूंकि मिडिल क्लास इंसान के लिए दस रूपये की कीमत बहुत होती हैं.

कई लोग ये भी कहते हैं की एक रुपया भी क्यों देना. ऐसा करके हम भीख मांगनेवाले गैंग को बढ़ावा देते हैं. जिसके चले चाइल्ड ट्रैफिकिंग होती हैं. इन लोगो से भीख मंगवाया जाता हैं. और ये बात बिलकुल सच भी हैं. कई ऐसे भी मिलते हैं जो कहते हैं की मै दूसरे शहर से आया मेरा सामान चोरी हो गया जाने के लिए पैसा नहीं हैं. तो आपमें से कई लोग पचास रूपये सौ रूपये तक दे देते हैं.

जो इन लोगो को आदत को जानते हैं वो इग्नोर करके आगे निकल जाते हैं. अब श्रद्धा कपूर किसी रेस्टोरेंट से बाहर निकल कर अपने दोस्तों से बात कर रही थीं इस दरम्यान एक बूढ़ा इंसान श्रद्धा कपूर से कुछ पैसे मांगता हैं. जिसे श्रद्धा पूरी तरह से नज़रअन्दाज़ कर देती हैं. जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा हैं.

किसी ने लिखा मीडिया में हम अक्सर ऐसी खबर देखते हैं की इस सेलिब्रिटी ने इतने लाख का बैग लिया, इतने लाख का कपड़ा पहना लेकिन एक गरीब इंसान के लिए दस रूपये तक नहीं निकले. क्या फायदा इतना बड़ा बैग लेकर घूमने का.

किसी ने लिखा करोडो रूपये कमाते हैं लेकिन चाचा को पैसे नहीं दिए. कम से कम कुछ खाने के लिए दे देते. किसी ने लिखा सौ रूपये दे देती कौन सी तुम्हारी प्रॉपर्टी मांग रहा था.

किसी ने लिखा श्रद्धा ने उसे देखा नहीं था जब देखा तब उसे नमस्कार किया. कौन सा सेलिब्रिटी राह चलते किसी भिखारी को नमस्कार करता हैं. हो सकता हैं श्रद्धा ने पाइए उस वक्त ना लिए हो. हो सकता हैं श्रद्धा के टीम से किसी ने पैसे दिए हो बाद में.

अब जो भी यहाँ पर कुछ ने ये भी लिखा की सुशांत सिंह राजपूत के सामने जब कोई भिखारी पैसे मांगता था तब वो उसे देते थे यहाँ तक की गरीब बच्चों के साथ मस्तिया करते भी नज़र आये थे. सुशांत जैसा कोई नहीं.


Like it? Share with your friends!

182

You may also like

More From: News

DON'T MISS