बुल्ली बाई पर रोनेवाला सिद्धार्थ साइना नेहवाल पर करता है गंदे कमेंट


रंग दे बसंती में काम कर चुका एक्टर सिद्धार्थ. जो अपनी ज़िंदगी में बुरी तरह से फ्लॉप रहा. ना इसके पास काम है ना कोई नाम. और इस देश में ऐसे कई लोग हैं जिनके पास जब काम नहीं रहता हैं तो वो औरतों पर अभद्र बातें करते हैं. कुछ दिन से बुल्ली बाई को लेकर भी बावला चल रहा हैं.

बुल्ली बाई जैसा ऐप बनाना और उस पर जो काम हो रहा था वो भी गलत हैं. औरत का सम्मान हर जगह होना चाहिए. चाहे वो किसी भी जाति या धर्म की हो. बुल्ली बाई पर जो गलत हो रहा था कुछ दिन पहले एक्टर सिद्धार्थ उस बात को सही बताते हुए RJ. सायमा की ट्वीट को रीट्वीट करता हैं.

लेकिन पीएम मोदी की सुरक्षा में कुछ दिन पहले जो पंजाब में हुआ उस चीज़ को लेकर बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने निंदा की थीं. तो ये बात लिबरल सिद्धार्थ को बुरी लग गयी.

उसने सायना के लिए लिखा “, “दुनिया की छोटी कॉक चैंपियन…ईश्वर का शुक्र है हमारे पास भारत के रक्षक हैं।” अब यहाँ मालूम हो कि ‘कॉक’ शब्द का प्रयोग अमूमन लोग किस चीज़ के लिए करते हैं. जिनकी मानसिकता बुरी हैं.

अब आप बॉलीवुड की मानसिकता देखो. ये बन्दा बॉलीवुड और फ़िल्मी दुनिया से जुड़ा हैं लेकिन पूरा बॉलीवुड से किसी ने इसका विरोध नहीं किया की वो गलत बोल रहा हैं. खुद वो स्वरा भास्कर जो हर बात पर रोना शुरू कर देती हैं. क्यूंकि सायना नेहवाल ने मोदी को सपोर्ट किया हैं.

सबसे बड़ी बात जिस परिनीयत चोपड़ा ने सायना की बायोपिक की हैं उसने भी एक शब्द नहीं कहा. बायोपिक खत्म काम खत्म. ये होते हैं विपक्ष के लोग जिनके पास शब्द नहीं होते की आपका मुकाबला कर सके तो गाली गलौज पर उतर आते हैं.


Like it? Share with your friends!

180

You may also like

More From: News

DON'T MISS