बीवी से परेशान इंसान ने शाहरुख़ का बंगला उड़ा’ने की धम’की दी


इस खबर में एक साथ कई खबर हैं. जो एक साथ दुनिया भर की शिक्षा भी देती हैं. खबर ये हैं की 6. जनवरी के दिन मुंबई पुलिस को एक कॉल आती हैं जिसमे ये कहा जाता हैं की वो मुंबई के रेलवे स्टेशन, कुछ पॉपुलर जगह और शाहरुख़ खान का बंगला बम से उड़ा देगा.

अब मुंबई पुलिस जांच पड़ताल करती हैं. तो पता चलता हैं की मध्यप्रदेश के जबलपुर में रहनेवाला एक शक्श हैं जितेश ठाकुर. जिसने शराब के नशे में ये कॉल किया था. मुंबई पुलिस को जबलपुर पुलिस बताती हैं की ये कोई नयी बात नहीं हैं. ये काम ये पहले भी कर बार कर चुका हैं. इतना कर चुका हैं की इसने इस काम में शतक लगा दिया हैं.

इसे अरेस्ट कर लिया गया हैं. लेकिन इसकी प्रॉब्लम ये हैं की ये शराब पीता हैं. इसलिए पीता हैं क्यूंकि इसकी बीवी इसे चैन से जीने नहीं देती हैं. कलेश मचाकर रखा हैं. तो ये अपना कलेश दूसरों को ट्रांसफर करता हैं. देखा जाये तो ये इंसान प्यार का भूखा हैं. घर जाता हैं तो बीवी झगड़ा करती हैं. अब क्यों करती हैं ये भी तो जानना ज़रूरी हैं. हो सकता हैं भाई साब बेरोजगार हो काम नहीं करते लेकिन शराब बराबर चाहिए.

अब इस काम के चलते शाहरुख़ के फैंस बोले हमारे भाई को कोई हाथ लगाया तो ठीक नहीं होगा. भाई वो तो हाथ लगाने की बात ही नहीं कर रहा था वो तो सीधा बम से पूरा घर ही उड़ाने की बात कर रहा था. अब मै वही सोच रहा हैं. शाहरुख़ की ज़िंदगी में आर्यन फिर ये बम वाला केस कितने जल्दी जल्दी सुलझ गया लेकिन सुशांत वाला केस देखो कुछ पता ही नहीं चलता. क्यूंकि जब कुछ करेंगे तब पता चलेगा ना.


Like it? Share with your friends!

149

You may also like

More From: News

DON'T MISS