बीजेपी ने आमिर खान की बैंड बजा दी | कहा ऐसे लोग बढ़ाते हैं देश की जनसंख्या गज़ब बेइज्जती


आमिर खान को हर तरफ से कूटा जा रहा हैं. मिस्टर पर्फेक्शनसिट का परफेक्शन को मार मारकर भंगार बनाया जा रहा हैं. तलाक लेने के बाद सोशल मीडिया में जमकर धुलाई हो गयी. लदाख में शूटिंग खत्म करके वहा पूरा डंपिंग ग्राउंड बना दिया. इतना कचरा फैलाया आमिर खान और उनकी टीम ने वहा की पूछो ही मत.

और ये बनाते हैं सत्यमेव जयते और स्वछता अभियान का चेहरा. अब बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा हैं की भारत की आबादी को बढ़ाने में आमिर खान जैसे लोगो का ही हाथ हैं. आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता 2 बच्चों के साथ, दूसरी किरण राव कहां भटकेगी बच्चे के साथ, उसकी चिंता नहीं, लेकिन दादा आमिर तीसरी खोज में जुट गए हैं। ये संदेश है एक हीरो का.?

बात तो सही की हैं एक तरफ पूरे देश में जनसंख्या नियंत्रण को लेकर अभियान चल रहा हैं दुसरी तरफ चीचा एक के बाद एक शादी तलाक शादी तलाक का खेल अभियान चला रहे हैं. शायद आमिर खान सोच रहे हैं इतने करोड़ों की प्रॉपर्टी बनाई हैं तो एक ही बच्चा मज़े क्यों लें. जितने बच्चे पैदा करू सब के सब में लें.

इतनी शादीया इतने बची पैदा करोगे तो आने वाले समय में घर नहीं पूरा का पूरा जिला खरीदना होगा जिसमे आमिर का परिवार अकेले ही रहेगा. ऊपर से मीडिया वाले बोल रहे हैं की नेताजी ने विवादित बयान दिया हैं. उनके बिगड़े बोल हैं. भाई इसमें कुछ भी गलत नहीं हैं.

जितनी जनसंख्या उतनी परेशानी. जब पढ़े लिखे ऐसा करेंगे तो अनपढ़ लोगो को कौन समझायेगा. कोरोना में देख ही लिया हमने कितनी प्रॉब्लम हो गयी. अब दादा बनाने की उम्र में इनका शौक खत्म ही नहीं हो रहा हैं. ऐसे नवाबी शौक वालो ने ही देश का बेडा गर्क कर दिया हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS