बिग बॉस से रिया की इमेज बदल दूंगा किसी को इंसाफ नहीं मिल रहा किसी की इमेज बदली जा रही


किसी की मौत को एंटरटेनमेंट और टीआरपी में कैसे बदलना हैं ये आप बॉलीवुड और हमारे देश की चापलूस मीडिया से सीख सकते हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले में पहले मीडिया ने टीआरपी और पैसे कमाए. अब बिग बॉस में सलमान खान, बिग बॉस के मेकर्स और चैनल ये सभी मिलकर पैसे कमाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं.

सलमान खान और मेकर्स इस बार रिया चक्रबर्ती को बिग बॉस में लेकर आ रहे हैं. ताकि जो लोग अब तक बायकाट कर रहे हैं वो ना चाहते हुए भी ये देखे की रिया बिग बॉस में आखिर बोलती क्या हैं. करती क्या हैं. उसके सारे तौर तरीके और हो सकता हैं की सुशांत को लेकर बहुत सी ऐसी बातें जिसे बोल वो खुदकर बेगुनाह साबित कर सके.

वैसे बहुत से लोग इस बात को भी सोशल मीडिया पर कहते नज़र आ रहे हैं की बिग बॉस तो सिर्फ बहाना हैं. दरअसल ये गेम पूरा रिया के वकील का होगा. अब रिया का वकील कौन हैं वही जिसने सलमान खान को कई बड़ी मुसीबतों से अब तक बचा कर रखा है.

यानी इमेज सुधारने का पूरा प्लान रेडी हो चूका हैं.. क्यूंकि आप देख सकते हैं की पहले रिया कोई भी तस्वीर पोस्ट करती थीं तब उसे जमकर ट्रोल किया जाता था. लोग गालीया देते थे. लेकिन अब रिया के कमेंट में ऐसी चीज़े देखने को नहीं मिलती हैं. या ऐसा भी हो सकता हैं की रिया की टीम से कोई बैठा होगा जो इस तरह के कमैंट्स डिलीट करता होगा और बाकी फ़िल्टर अपना काम कर ही लेता है.

अब ये बात सामने आ रही हैं की बिग बॉस के लिए रिया को एक हफ्ते का 35 लाख रुपया मिलेगा यानी रिया एक महीने घर में रह गयी तो आराम से एक करोड़ चालीस रूपये कमा लेगी.उसके बाद रिया जब बिग बॉस से बाहर निकलेगी तब उसकी ब्रांड वैल्यू और बढ़ जाएगी. फिर रिया को ब्रांड्स और फिल्मे दोनों ही मिलने शुरू हो जायेंगे.

वैसे रिया पर केस चल रहा है तो मीडिया में ये बात भी चल रही हैं की रिया का आना आसान नहीं हैं. लेकिन हमारे देश में सब पॉसिबल हैं. जब सलमान खान पर इतने केस चल रहे हैं तो वो बिग बॉस होस्ट कर रहे है दुनिया घूम रहे हैं. राज कुंद्रा का पूरा मदारी वाला खेल हमने देख ही लिया तो रिया के लिए भी आसान ही होगा. क्यूंकि किसी की मौत पर पैसे कमाने का मौका हर रोज़ नहीं मिलता हैं.


Like it? Share with your friends!

218

You may also like

More From: News

DON'T MISS