बिग बॉस सलमान को 350 करोड़ मिले तो भीड़ गए शाहरुख़ और सलमान फैंस


वीडियो की शुरुवात करू उसके पहले ही बता दूँ की शाहरुख़ और सलमान दोनों ही के फैंस एकदम बेवक़ूफ़ है ये बात इन लोगो ने साबित कर दी हैं. एक दम अंधभक्त फैंस. फिर कहते है की लोग इन्हें बेवक़ूफ़ क्यों कहता हैं.

कहानी ये है की एक खबर आयी की बिग बॉस के लिए सलमान खान को 350 करोड़ मिल रहे हैं. ये बात शाहरुख़ खान के जो फैंस हैं उन्हीं ना जाने क्यों ठीक नहीं लगी और ये उसे फेक बताने लगे. जिस पर सलमान खान के फैंस भी जवाब देने लगे और शुरू हो गयी महाभारत. यानी की ऑनलाइन युद्ध.

क्यूंकि ऑनलाइन के बाहर ऑफलाइन में ये सब के सब भीगी बिल्ली हैं. ऑनलाइन जिसको जितना गाली देना है दे दो कोई क्या ही उखाड़ लेगा. इनका बस चले तो एक दूसरे पर परमाणु बम गिरा दें. अब इन्हें बेवक़ूफ़ इसलिए कह रहा हूँ क्यूंकि जिस शाहरुख़ और सलमान को महान बताने के लिए ये दोनों लड़ रहे हैं.

वो दोनों ही इन लोगो को एक फूटी कौड़ी देने वाले नहीं हैं लेकिन फैन है भाई. ऊपर से शाहरुख़ और सलमान दोनों में इस वक्त कोई झगड़ा नहीं हैं एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. वो दोनों वहा गले मिल रहे हैं और इनके फैंस अलग ही तुचियापा लगा के बैठे हैं. वैसे ये दोनों के ही फैंस इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट में मुझे गाली देंगे. क्यूंकि दिमाग से पैदल हैं.

तो शाहरुख़ केएक फैंस ने लिखा
Pic 1 – Network 18 gross revenue is 1/3rd of what they are “apparently” paying Salman Khan.

Pic 2 – Network 18 Total Yearly Expenses are less than what they are “apparently” paying Salman Khan.

Itna mat feko ki lapeta na ja sake.

इस पर सलमान के फैंस ने लिखा
Arrey Brijwa milkman Viacom 18′ colors is just a broadcaster of Bigg Boss. The Payment and Revenues are managed by Endemol Shine a company worth $2.2B that acquires Rights of all the BiggBoss Worldwide.

Your comparison is Like comparing Worth Of IPL with Worth Of Hotstar.

सलमान के एक फैन ने फिर लिखा “हां शाहरुख़ ने एक फिल्म के सौ करोड़ लिए वो बोलै तो वो सही हैं वो राजा सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र हैं ..यही सलमान ने बता दिया तो वो झूठ हैं.

फिर किसी ने लिखा अबे SRK. हकले के बकरा फैन 350. कॉर्ड में कितने पांच करोड़ आते हैं पता हैं ?

फिर किसी ने लिखा Salman Khan’s biggboss fees – 350cr.

Gobar star serook khan’s last 4 films collection.
Zero – 88 cr
JHMS – 62 cr
Raees – 128 cr
Dear zindagi – 62 cr

Total – 340 cr.

अब इस पर शाहरुख़ के एक फैन ने लिखा “क्या फायदा इतने पैसे का ना बीवी ना बच्चे बस जितने गुनाह किये उन लोगो पर इसका सारा पैसा ख़त्म हो जाता.

फिर किसी ने लिखा SRK ने लास्ट डिकेड में इतने पैसे नहीं देखे होंगे. इसी बीच किसी ने लिख दिया ये पोस्ट किस बारे में हैं मुझे समझाओ ज़रा .

अब वहा पर बहुत कमैंट्स हैं लेकिन एक बात सुन लो बॉलीवुड की किसी बात पर भरोसा नहीं करना चाहिए. ये सब PR. का काम हैं ताकि बिग बॉस को लेकर एक अलग ही माहौल बनाया जाये की बिग बॉस फ्लॉप नहीं हुआ हैं. जबकि पिछले बार टॉप 15. में भी जगह बनाने के लिए लड़ रहा था.

लेकिन यहाँ समझ सकते हो की इन दोनों के ही फैंस कितने समझदार है. मिलना एक ढेला नहीं. सेल्फी लेने जायेंगे तो इन्हें फैंस का इनके सो कॉल्ड स्टार फ़ोन तोड़ देते है धक्के मार देते. माँ बाप की इज्जात करे या ना करे लेकिन शाहरुख़ सलमान के लिए अपने सर कटाने तक को तैयार हैं.


Like it? Share with your friends!

152

You may also like

More From: News

DON'T MISS