बच्चन परिवार ने अश्लीलता को दिया बढ़ावा जब अमर सिंह ने जया को मारा ताना


ये बात साल 2019. की है जब राजयसभा में अश्लीलता को लेकर जया बच्चन अपनी बात रख रही थीं. जया बच्चन महिलाओं के उत्पीड़न को लेकर राज्यसभा में बड़ी बड़ी बातें कर रही थी. कई बार तो वो रोते हुए नज़र भी आयी.

जाया बच्चन ने कहा था की वो कब तक महिलाओं को रोकते रहेंगे. आप आज के तकनीकी वाले ज़माने में तकनीक को नहीं रोक सकते हैं. टीवी सीरियल और फिल्म इंडसट्री को कब तक आप बदनाम करते रहेंगे की इनकी वजह से अश्लीलता फैलती हैं. ये आपका दायित्व हैं की आप जब टीवी देख रहे हो तो आपके सामने कुछ गलत अश्लील सीन आये तो टीवी बंद कर दीजिये.

मलतब एक तरफ जाया नारी शक्ति की बात भी कर रही थीं की महिलाओं के उत्पीड़न होता हैं दूसरी तरफ कहती हैं की अश्लीलता को रोकना बॉलीवुड वालो का काम नहीं हैं. ये उनका प्रोफेशन हैं वो किस वजह से बना रहे हैं ये बात वो लोग ही जानते हैं. कसम से शास्त्रों में इसे ही डबल ढोलकी कहा गया हैं.

अब इतना सुनते ही अमर सिंह भड़क गए. हमारी पुरानी साथी जो अब हमारी साथी नहीं हैं’। दरअसल जया बच्चन ने पोर्नोग्राफी को लेकर राज्यसभा में कहा की तकनीकी आंदोलन को आप रोक सकते हैं। लेकिन रिमोट हमारे हाथ में है.

अमर सिंह ने कहा था महिलाओं के हाथ में परिवार का रिमोट होता है। लेकिन आप तो एक पत्नी के साथ-साथ एक मां भी हैं। और एक मां और पत्नी के हाथ में ही सामाजिक रिमोट भी होता है। तो आप अपने पति को क्यों नहीं समझाती की वो ‘जुम्मा चुम्मा दे दे ना करें’। इतना ही नहीं उन्होंने कहा की आप अपने पति को क्यों नहीं समझाती की वो ‘आज रपट जाएं तो हमें…. न करें

आप अपनी पुत्रबधु से क्यों नहीं कहती हैं कि ये दिल है मुश्किल में जो परिदृष्य उन्होंने किया है वो ना करें, आप क्यों सलाह नहीं देती की ‘लो शुरू हो गयी प्यार की दासता न करें’। साथ ही उन्होंने कहा आप अपने बेटे को क्यों नही समझाती की उन्होंने जो यश चोपड़ा (Yash chopra) की धूम के एक दृष्य जिसमें नायिका लगभग नग्न हो जाती है ऐसा न करें। ऐसे दृष्य को देखकर युवा मानस पटल पर बुरा प्रभाव पड़ा है। साथ ही उन्होंने पहले जया बच्चन को पहले अपने घर को सुधारने की नसीहत दे है।


Like it? Share with your friends!

183

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS