बंटी और बबली बुरी तरह फ्लॉप सिर्फ इतना कमाया बजट निकलना मुश्किल करोडो का होगा नुकसान


सूर्यवंशी ने वॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए. बम फोड़ दिया. धमाका कर दिया. ना जाने क्या क्या बाते लिखी गयी. कोई कहता हैं सूर्यवंशी ने अब तक 160. करोड़ कमाए. कोई दो सौ करोड़ बता रहा तो कोई तीस सौ करोड़. रियलिटी ये हैं की क्या सूर्यवंशी ने सौ करोड़ का भी आंकड़ा पर किया हैं. किसी को नहीं पता क्यूंकि देता हमारे हाथ में तो है नहीं. जो ये लोग मीडिया को बताएँगे वही मीडिया दिखा रही इसलिए सबके कमाई का आंकड़ा अलग अलग हैं.

वैसे सूर्यवंशी बनाने का बजट 230. करोड़ का था. और अगर इस फिल्म में 160. करोड़ कमाए हैं तो फिल्म सुपरहिट कैसे रही. ये तो फ्लॉप हो गयी. सौ करोड़ का आँकड़ा पर कर लिया अगर उसे आप सुपरहिट बता रहे तो ये काम छोटी मोटी फिल्म भी कर ही लेती हैं. यानी बॉलीवुड का अकाल अभी खत्म नहीं हुआ है.

क्यूंकि बंटी और बबली 2. बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी हैं. पहले दिन सिर्फ ढाई करोड़ ही कमा सकी जबकि फ़िल्मी ट्रेड पंडित बोल रहे थे ये पहले दिन कम से कम पांच करोड़ तक की कमाई कर सकती हैं. अगर अगले दो दिन में बंटी और बबली सात करोड़ भी कमाती हैं और एक हफ्ते में बीस पचीस करोड़ तो भी ये फिल्म फ्लॉप हैं क्यूंकि इसका बजट तीस करोड़ का हैं. और जब तक ये चालीस पचास करोड़ नहीं कमा लेती तब तक आप इस फिल्म को हिट तक साबित नहीं कर सकते.

फिल्म तो उसी दिन पिट गयी जब अभिषेक की जगह सैफ अली खान को लिया. फिल्म में दो दो बंटी और बबली हैं लेकिन फिल्म की कहानी वही रद्दी जो सिनेमाघर गए वो बाहर निकलते ही सडको पर चिल्लाते हुए बोले की अबे अंदर मत जाना भाई. फिल्म नहीं बवासीर बना दिया हैं. फिल्म देखा तो किडनी में हार्ट अटैक आ जाएगा.

तो बॉलीवुड का सूखा अभी खत्म नहीं हुआ. अब लोग अंतिम का इंतज़ार कर रहे हैं की इसका अंतिम संस्कार कब और कैसा रहेगा.


Like it? Share with your friends!

223

You may also like

More From: News

DON'T MISS