फिल्म का इतना प्रेशर था की करण जौहर ने सेट पर ही हग दिया | फराह ने संभाला


यार ये न्यूज़ मै बिलकुल भी नहीं बनाना चाहता था लेकिन मेरा फ़र्ज़ ये कहता हैं की मैं इस न्यूज़ को बनाऊ. पल पल की खबर हर पल. अब ये कहानी खुद करण जौहर ने सुनाई हैं. की वो कभी ख़ुशी कभी गम के सेट पर लूस मोशन के चलते बेहोश हो गए थे.

करण का कहना हैं की बोले चुड़ीयां का डांस शूट चल रहा था. दो दिन पूरे हो चुके थे और तीसरे दिन अमिताभ बच्चन इस सीन का हिस्सा बनानेवाले थे. जिसका उनके ऊपर काफी प्रेशर था. जब तीसरे दिन अमिताभ आये तो वो इतना डर गए की यार अमिताभ को डायरेक्ट करना हैं.

मुझसे ये काम कैसे होगा. इसी प्रेशर के चक्कर में करण जौहर को जुलाब चालू हो गया. यानी लीकेज प्रॉब्लम. अब वो बार बार बाथरूम जा रहे फिर आ रहे. ऐसा लगा रहा. फिर अचानक बाथरूम से आये तो फराह बोलकर ज़मीन पर गिर पड़े. शायद उस वक्त भी जुलाब निकल ही गया होगा.

अब ये कहानी सुनाने में करना जौहर को कोई प्रॉब्लम नहीं. वो अपने संघर्ष की गाथा सुना रहे हैं तो हमारा कर्त्तव्य बनता हैं की हम इस पर न्यूज़ बनाये. करण के जब होश आये तो अमिताभ उनकी आँखों के सामने थे. उन्हें सलाइन चढ़ाई जा रही थीं. बच्चन बोले अरे भैया तुमने तो बढ़िया काम किया हैं.

लेकिन फराह ने ऐसा क्यों बोला.करण व्हाट इस डिस. ये तुमने क्या कर दिया ?लगता है जुलाब फराह पर ही लीक हो गया था. बताईयें प्रेशर ऐसी चीज़ है की आदमी का हगना मूतना चालू हो जाता हैं. बोले चुड़ीयां बोले कंगना की जगह आवाज़ें कही और से ही आने लगी थीं.


Like it? Share with your friends!

184

You may also like

More From: News

DON'T MISS