फिल्में नहीं चल रही तो नंगे होकर पैसे कमा रहा वरुण धवन


क्या बॉलीवुड के कलाकार वैसे कलाकार कहने लायक नहीं रहे ये लोग. इनकी फिल्में नहीं चल रही तो अब अश्लीलता पर उतर आये है. अर्जुन कपूर के बाद अगर बकवास ओवरएक्टिंग करने का श्रेय जाता हैं तो वो श्री श्री माननीय वरुण धवन. कुली नंबर वन में ढंग के कुली नहीं बन पाए.

और अब लक्स कोज़ी का एक विज्ञापन किया हैं जिसे आप फॅमिली के साथ बैठकर देख तक नहीं सकते लेकिन हैरानी की बात ये हैं की इस तरह का विज्ञापन पास भी हो जाता हैं. क्यूंकि हमारे देश में माल फूंकने की जो प्रथा है वो सब करवा देती हैं. अश्लील विज्ञापन बनाते हैं बाद में यही लोग नारी शक्ति की बात भी करते हैं.

तो विज्ञापन ऐसा है की खुली छत पर वरुण टॉवल लपेटकर आते हैं और आसपास की छतो पर बैठी औरतें वरुण को इस तरह देख रही हैं मानो वो उसी के इंतज़ार में हैं की कब वो नहाकर आएगा और अपनी टॉवल धुप में सुखायेगा. इसी दौरान वरुण ने जो टॉवल लपेटा है वो गिर जाता हैं जिसे देखकर सब औरतें इस तरह का एक्सप्रेशन देती हैं मानो पेड़ पर पका हुआ आम देख लिया हो.

खैर वरुण लक्स के अंडरवियर में नज़र आते हैं. इसी तरह का विज्ञापन अमूल ने बनाया था जो बेहद गंदा था जिसे बैन किया गया था. अब इसे भी बैन करने की बात हो रही हैं. लेकिन फायदा क्या अब तो सब ने देख लिया. लेकिन लोग क्या बोल रहे हैं वो सुन लीजिये.

किसी ने कमेंट किया. वरुण धवन इसी तरह की हरकत घर पे भी करता होगा. किसी ने लिखा शर्म तो पहले ही निकल गयी थीं अब कपडे भी उतर रहे हैं. बॉलीवुड का इससे बुरा दिन आएगा. किसी ने लिखा एक फ्लॉप एक्टर अब अंडरवियर ही बेचेगा.

वैसे ये विज्ञापन ने दिखा दिया की औरतों का सबसे ज़्यदा शोषण बॉलीवुड ही करता हैं. कभी फिल्म से कभी विज्ञापन से तो कभी फिल्म दिलाने के बहाने.


Like it? Share with your friends!

141

You may also like

More From: News

DON'T MISS