पॉक्सो एक्ट में फंस गया महेश मांजरेकर अब जायेगा जेल


महेश मांजरेकर ने मराठी सिनेमा की साथ सुथरी वाली छवि को कुछ दिन पहले चौपट कर दिया था. एक ऐसी फिल्म बनाई जिसमे नाबालिग बच्चों के साथ आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए. वो सीन जो आप बच्चो के साथ तो छोड़ दीजिये बड़े भी नहीं देख सकते. आखिर मराठी सिनेमा की इमेज खराब कर महेश को क्या मिला.

हैरानी की बात ये भी हैं की मराठी सिनेमा की छवि ख़राब करने के लिए किसी भी नेता ने महेश भट्ट पर एक शब्द तक नहीं कहा. क्यूंकि महेश मांजरेकर की दोस्ती लगभग हर नेता के साथ हैं. ऊपर से सलमान खान के करीबी भी हैं.

लेकिन कोर्ट ने इस मामले को गंभीरता से लिया हैं हालांकि ये गंभीरता कितने दिन तक रहनेवाली हैं ये हम सभी को पता हैं. इतिहास गवाह हैं की आज तक कोर्ट ने किसी भी बॉलीवुड कलाकार, निर्माता, निर्देशक को कड़ी सजा नहीं दी हैं. इस मामले में भी नहीं होगी. लोग बोल रहे जेल जाएगा. मैं कहता हूँ गया भी तो चाय नाश्ता करके चला आएगा. और हम कड़ी नींद करते रह जायेंगे.

अब डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने भी इसका जवाब दिया और कहा, उन्होंने लीगल रास्ते को चुना है तो मेरे वकील इसका जवाब देंगे. मैं अपनी फिल्म के साथ खड़ा हूं. मेरी फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने पास किया है, इससे ज्यादा और मैं क्या कहूं.

प्रॉब्लम तो यही है ना सेंसर बोर्ड में चीज़े ऐसी ही पास हो जाती हैं उन्हें समझ में तो कुछ आता नहीं. क्यूंकि फ़िल्मी दुनिया में जो बच्चे होते हैं वो आये दिन इस तरह की हरकत करते हैं इसलिए ऐसी चीज़े नॉर्मल हैं.


Like it? Share with your friends!

136

You may also like

More From: News

DON'T MISS