पृथिवीराज की वीरता कम लव स्टोरी पर ज़्यादा फोकस होगा रियलिटी से दूर है टीज़र


अक्षय कुमार की सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पर कर चुकी हैं. बॉलीवुड में ख़ुशी की लहार है. हालांकि ये लहार आगे सुनामी में बदलती हैं या तालाब में जाकर मिलती हैं वो आनेवाला समय डिसाइड करेगा. इसी बीच अक्षय कुमार की पृथिवीराज का टीजर रिलीज़ हो गया हैं.

अब इस टीजर को देखकर कई लोगो को बड़ा गर्व महसूस हो रहा हैं. लोग कमेंट कर रहे है ये फिल्म फाड़ देगी गाड़ देगी उखड देगी. लेकिन क्या वाकई ऐसा होगा ? मुझे नहीं लगता हैं. क्यूंकि यश राज की सारी फिल्मे लव स्टोरी पर बेस्ड होती हैं. उससे हटकर कुछ करना मतलब फ्लॉप होना साबित होता हैं.

इस फिल्म के टीज़र को देखकर लग रहा हैं की इसमें थोड़ा बहुत हिंदुत्व होगा. थोड़ी बहुत लड़ाई होगी लेकिन अस्सी प्रतिशत फिल्म जोधा अकबर जैसी होगी. जिसमे शायद गाना वगैरह चलता रहेगा की कहने को जश्न बहारा हैं. पृथ्वीराज चौहान के जो दुश्मन होंगे उनके खेमे में ख्वाजा मेरे ख्वाजा जैसा गाना और डांस चल रहा होगा.

अब अक्षय कुमार ने केसरी में चाहे जैसा रोल किया लोगो ने पसंद किया था. लेकिन इस फिल्म में ऐसा लग रहा हैं की वो पृथिवीराज कम और हेरा फेरी के राजू ज़्यादा लग रहे हैं. ऐसा लग रहा था अभी बोल पड़ेंगे की बाबू भैया ..हम दुश्मनसेना को धुल में लिटा लिटाकर मारेंगे.

संजय दत्त साथ की उम्र पार कर चुके हैं लेकिन ऐसा लग रहा हैं की अभी भी पचीस साल के हैं तभी तो उन्हें योद्धा का रोल दिया गया. मनुष्य छिल्लर ज़बरदस्ती वाली लग रही हैं. पूरा मेकउप किया लेकिन माथे से बिंदी गायब हैं. सोनू सूद का माहौल चल रहा हैं तो किसी को कोई प्रॉब्लम नहीं हैं लेकिन उनका चेहरा देखकर लग रहा हैं की यार मुझे पदमश्री क्यों नहीं दिया.

युद्ध के सीन तो ऐसे लग रहे हैं जैसे पानीपत और पद्मावत से कॉपी पेस्ट मार दिया गया हैं. वैसे भी बॉलीवुड की ऐतिहासिक फिल्मे सच्चाई से कोसो दूर रहती हैं. बस नाम का इस्तेमाल किया जाता हैं बाकी स्टोरी खुद ही लिखते और बनाते हैं.

अगर इस फिल्म में पृथिवीराज चौहान को योद्धा की तरह दिखाया तो ठीक हैं लेकिन वही घीसी पीट लव स्टोरी दिखाई तो गाली खाने के लिए रेडी रहे ऊपर से फिल्म में पूरा नाम भी नहीं रखा उसक अलग बवाल चल रहा हैं.


Like it? Share with your friends!

195

You may also like

More From: News

DON'T MISS