पूरी तरह से टूट गए शाहरुख़ खान अब वो किया जो पिछले 30 साल में नहीं किया


शाहरुख़ खान अपने काम को लेकर काफी ईमानदार हैं ऐसी बाते पढ़ने और सुनाने को मिलती हैं. यहाँ तक की उनकी शादी के बाद उन्होंने अपना हनीमून भी नहीं मनाया ये बात भी कुछ मीडिया वाले बता रहे हैं. हनीमून वाले दिन भी वो शूटिंग पर गौरी खान को ले गए थे.

लेकिन शाहरुख़ खान ने अब वो कर दिया जो उन्होंने पिछले तीस साल में कभी नहीं किया. यानी की शाहरुख़ खान ने अपना मोबाइल फ़ोन बंद कर दिया हैं. वो किसी से बात नहीं करना चाहते हैं और ना मिलना चाहते हैं. इसलिए अपने घर पर आनेवाले बॉलीवुड स्टार्स को भी मना कर दिया हैं की कोई यहाँ मत आओ.

बात ये हैं की शाहरुख़ खान को मिलने आ रहे स्टार्स के चलते सिक्योरिटी की प्रॉब्लम हूँ रही हैं क्यूंकि वहा पर शाहरुख़ खान और कई लोग उन स्टार्स को देखने के लिए भीड़ जमा कर रहे हैं. इन बातो से शाहरुख परेशान हो गए हैं.

शाहरुख़ खान ने एटली की शूटिंग कैंसिल कर दी हैं जो की साउथ मुंबई में हो रही हैं. एक विज्ञापन शूट होना था पन मसाला वाला जिसके लिए अजय देवगन गए और अपन हिस्सा शूट कर घर लौट आये लेकिन शाहरुख़ खान नहीं पहुंचे. क्यूंकि उनके बेटे को चौदह दिन की कस्टडी में भेज दिया गया है.

हो सकता हैं शाहरुख़ खान ये भी सोच रहे हो की जिस नशे के चलते मेरा बेटा अंदर हैं उस नशे के लिए मै विज्ञापन शूट करने की हिम्मत कहा से लेकर आऊं. वैसे भी जब तक खुद पर नहीं आती तब तक किसी को दुःख का एहसास नहीं होता. अगर शाहरुख़ वाकई इस घटना से दुखी हैं तो उन्हें पान मसाला के विज्ञापन से दुरी बना लेना चाहिए.


Like it? Share with your friends!

175

You may also like

More From: News

DON'T MISS