पूजा भट्ट ने ‘खतरे में डाली’ NCB के मुखबिर की जान? बाद में माफ़ी मांग रही


पूजा भट्ट यानी महेश भट्ट की लड़की जिसके साथ उनके चुम्बन वाले फोटो वायरल हैं जिसके साथ वो शादी करना चाहते थे. तो इन मोहतरमा के चलते NCB. के मुखबीर की जान खतरे में पद गयी हैं हालाँकि ये भी कहना चाहूंगा की इसमें गलती पूजा भट्ट की नहीं बल्कि उस मुखबीर की हैं जो काम उसे नहीं करना चाहिए था.

आर्यन के साथ केपी गोसावी की तस्वीर यानी वो सेल्फी वायरल हुयी थीं. जिसके बाद आरोप लगा की ये लोग बीजपी के हैं. इसके बाद पूजा भट्ट ने एक ट्वीट किया जिसमे लिखा

हमारे पास वो हैं, जो बॉलीवुड फिल्मों में ‘प्राइवेट जासूस’ के रूप में कास्ट नहीं हुए। तथ्य कल्पना की तुलना में अजनबी तरह होते हैं। वक्त आ गया कि ‘एक बॉलीवुड खलनायक की तरह दिखता है’ यह कहने की बजाय ‘एक सरकारी एजेंसी द्वारा आउटसोर्स किए गए एक प्राइवेट जासूस की तरह’ दिखता है कहा जाए।

जिसके बाद एक पत्रकार ने लिखा ” एक मुखबिर पुलिस/ ईडी/ सीबीआई/ एनआईए/ एनसीबी किसी के भी पास हो सकता है। मुखबिर कोई भी हो सकता है। जानकारी देना और रैकेट का भंडाफोड़ करने में मदद करना कोई अपराध नहीं है। आप उनका नाम लेकर उनकी जान जोखिम में डाल रही हैं। ड्रग पेडलर्स अब मुखबिरों पर हमला कर सकते हैं। आप भी मदद कर सकती हैं और छापेमारी करवा सकती हैं।

अब इसके जवाब में पूजा भट्ट ने लिखा “कि उनके ट्वीट को फिर से पढ़ा जाए। उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है। उल्टा पूजा भट्ट ने कहा कि उस इंसान से कहिए कि वह खुद को ‘प्रतापी’ बताने वाले सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट न करें।

तो यहाँ पर ये साफ़ हैं की पूजा भट्ट अपनी जगह सही हैं. उस बन्दे को वाकई वो तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं डालनी चाहिए थी. बाकी बॉलीवुड वालो से तो आप उम्मीद ना करें की वो कभी कुछ अच्छा कर सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

175

You may also like

More From: News

DON'T MISS